Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'शादी की क्या जरूरत है?' बड़ी बेटी Renee नहीं चाहतीं दुल्हन बने Sushmita Sen, मैरिज के सवाल पर रह गई थीं दंग

Sushmita Sen 48 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं। कम उम्र में दो बेटियों को गोद लेने के बाद सुष्मिता ने अपना पूरा ध्यान उन पर लगा दिया। आज वह रोहमन शॉल संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि एक बार उन्होंने अपनी बड़ी बेटी से शादी का सवाल पूछा था तब उन्होंने क्या रिएक्ट किया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 20 Jul 2024 06:45 PM (IST)
Hero Image
सुष्मिता सेन की शादी को लेकर रिनी सेन ने दिया था ये रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सिर्फ 24 साल की थीं, जब उन्होंने समाज की फिक्र छोड़ बिना शादी के एक बेटी को गोद लिया था और वह महिलाओं के लिए एक मिसाल बन गई थीं। फिर कुछ साल बाद उन्होंने दूसरी बेटी को गोद लिया। आज अभिनेत्री अकेले ही अपनी बेटियों रिनी और अलीषा की परवरिश कर रही हैं।

मिस यूनिवर्स से फिल्मी दुनिया में राज कर रहीं सुष्मिता सेन यूं तो कई बार अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं, लेकिन 48 साल की उम्र में भी उन्होंने शादी नहीं की। हाल ही में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जब उन्होंने अपनी बेटी बेटी रिनी से पूछा कि क्या उन्हें शादी करनी चाहिए, तब उनका रिएक्शन शॉकिंग था।

शादी को लेकर बोलीं सुष्मिता सेन

दरअसल, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के चैट शो चैप्टर 2 में सुष्मिता सेन पहली मेहमान बनकर आईं। इस शो में सुष्मिता सेन ने अपनी शादी को लेकर बेटी रिनी के रिएक्शन को लेकर बात की है। सुष्मिता ने बताया कि उनकी बेटी नहीं चाहतीं कि वह शादी करें।

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen को याद आया 'मिस यूनिवर्स' का मंच, अपनी ऐतिहासिक जीत के 30 साल पूरे होने पर यूं मनाया जश्न

रिनी नहीं चाहतीं शादी करें सुष्मिता

सुष्मिता सेन ने रिवील किया है, एक बार उन्होंने अपनी बड़ी बेटी रिनी सेन से कहा कि क्या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। तब रिनी ने कहा, "नहीं, बिल्कुल नहीं। शादी करने की क्या जरूरत है? इस आदमी से नहीं, उस आदमी से नहीं, किसी से भी नहीं। शादी मत करो। क्यों? आप बहुत कूल हैं।"

Sushmita Sen renee

बच्चों को नहीं खलती पिता की कमी

सुष्मिता सेन ने बताया कि भले ही माता-पिता दोनों का होना जरूरी होता है लेकिन उनके मामले में ऐसा नहीं है क्योंकि उनके बच्चियों का कभी कोई पिता नहीं था, इसलिए उन्हें कमी नहीं खलती। हालांकि, एक बार स्पोर्ट्स डे पर उनकी बच्चियों को पिता की कमी खली थी। मगर जब कमी को पूरा करने मैदान में सुष्मिता उतरीं, तो सभी पिताओं को पछाड़ दिया और सारे खेल में विजेता बन गईं।

यह भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टा Bio में क्यों बदली डेट ऑफ बर्थ? फैंस को हो रही है कन्फ्यूजन