Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुष्मिता सेन ने बीच में ही छोड़ दी थी अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग, एक्ट्रेस ने अब बताई बड़ी वजह

Sushmita Sen Daughter ओटीटी फिल्म ताली के लिए सुष्मिता सेन की काफी तारीफ की जा रही हैं। इस बीच सुष्मिता ने एक बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि अपनी बेटी रेनी सेन के चलते उन्हें अक्षय कुमार की एक बड़ी फिल्म की शूटिंग को पीछ में छोड़ना पड़ा था। एक्ट्रेस ने ऐसा करने की वजह भी बताई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sun, 27 Aug 2023 09:52 AM (IST)
Hero Image
इस वजह से सुष्मिता ने छोड़ी अक्षय कुमार की फिल्म (Photo Credit-Social Media)

 नई दिल्ली जेएनएन: Sushmita Sen On Akshay Kumar Film: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस की बात की जाए तो उसमें सुष्मिता सेन का नाम जरूर शामिल होगा। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनती रहती हैं। मौजूदा समय में अपनी लेटेस्ट फिल्म 'ताली' के लिए एक्ट्रेस खूब वाहवाही लूट रही हैं।

इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता सेन ने बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि अपनी बेटी रेनी सेन के लिए उन्होंने अक्षय कुमार की एक बड़ी फिल्म की शूटिंग को बीच में छोड़ दिया था। अदाकारा ने ऐसा क्यों किया आइए इसके पीछे की वजह को जानते हैं।

इसलिए सुष्मिता सेन ने छोड़ी अक्षय कुमार की फिल्म

24 साल की उम्र में सुष्मिता सेन सिंगल मदर बन गई थीं, उन्होंने काफी समय पहले दो बेटियों रेनी और अलीशा को गोद लिया था। तब से लेकर अब तक वह अपनी इन बच्चियों का पालन पोषण माता-पिता की तरह ही कर रही हैं। हाल ही में बरखा सिंह इन द मोजो स्टोरी के दौरान सुष्मिता ने इस बात का जिक्र किया है, बेटी रेनी के चलते उन्होंने अक्षय कुमार की एक बड़ी फिल्म की शूटिंग को बीच में ही छोड़ दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

एक्ट्रेस ने बताया है कि- ''मुझे अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ एक लोकप्रिय फिल्म मे अहम भूमिका अदा कर रही थी। हालांकि मुझे शूटिंग को बीच में छोड़ना पड़ा, क्योंकि उनकी बेटी रेनी गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती थी। उस समय रेनी को मेरी काफी जरूरत थी, वो मेरी लाइफ में उस समय आई, जब मेरी जिंदगी में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा था। उसकी हालत बहुत खराब थी।

मैं अक्षय और करीना के साथ कनाडा में फिल्म की शूटिंग कर रही थी जोकि एक मल्टी स्टारर फिल्म थी। मुझे बॉम्बे से फोन आया, मेरे पिता रेनी की देखभाल कर रहे थे और उन्होंने मुझे कहा कि वह अस्पताल में भर्ती है और बहुत सीरियस है, मैं वापस मुंबई के लिए रवाना हो गई और मैंने अपना पिता से कहा कि मुझे पता है ये मेरे करियर का अंत है, मुझे बहुत खेद है।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

मैंने बिना कुछ सोचे समझे फिल्म को बीच में छोड़ दिया और वापस आ गई। जब रेनी के एक सप्ताह अस्पताल में एडमिट रहने के बाद दोबारा मैंने काम पर वापस पहुंचने की कोशिश, लेकिन तब तक मेरा नुकसान हो गया था।''

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी सुष्मिता

हाल ही में ओटीटी फिल्म 'ताली' में गौरी सावंत के किरदार में सुष्मिता सेन ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है। ऐसे में अब फैंस उन्हें और कई फिल्में और वेब सीरीज में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

गौर करें सुष्मिता के वर्कफ्रंट के बारे में तो आने वाले समय में अदाकारा पॉपुलर सीरीज 'आर्या सीजन 3' में नजर आएंगी, जोकि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।