Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushmita Sen और रोहमन शॉल फिर आए एक-दूसरे के करीब? एक्स-ब्वॉयफ्रेंड की आंखों में डूबी एक्ट्रेस

Sushmita Sen अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन संग एक इवेंट को अटेंड करने के लिए पहुंची थीं जिसकी उन्होंने फोटो शेयर की जिसे देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों फिर साथ आ गए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 11 May 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
Sushmita Sen Shares Romantic Photo With Ex Boyfriend Rohman Shawl With Kisses Emoji He Reacts/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushmita Sen-Rohman Shawl: मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सुष्मिता बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शुमार हैं, जिन्होंने अपनी लव लाइफ को कभी भी फैंस की नजरों से छुपाकर नहीं रखा।

वह पिछले काफी समय से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं। हालांकि, साल 2021 में दिसंबर में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के साथ ये जानकारी शेयर की थी कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। अब हाल ही में दोनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस एकटक अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रोहमन को देख रही हैं।

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का हुआ पैचअप?

सुष्मिता सेन और उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड की वायरल तस्वीरों को देखने के बाद फैंस यही कयास लगा रहे हैं कि ये दोनों एक बार फिर से साथ आ गए हैं। दरअसल मुंबई में हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन को अटेंड करने के लिए सुष्मिता सेन अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड संग पहुंची थीं। दोनों एक-दूसरे ट्विन करते हुए नजर आए।

इसी इवेंट की एक तस्वीर सुष्मिता सेन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। इस फोटो में वह बड़े ही प्यार और रोमांटिक अंदाज में रोहमन शॉल को निहारती हुईं नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, 'रोहमन शॉल बहुत ही अच्छी तस्वीर है'। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने किस वाला साइन भी लगाया।

रोहमन शॉल ने सुष्मिता की तस्वीर का दिया ऐसा जवाब

सुष्मिता सेन की इस फोटो को रोहमन शॉल ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर रिपोस्ट किया और आर्या एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं तुम्हारे पास ही हूं', इसके साथ उन्होंने किस वाला इमोजी पोस्ट किया। दोनों की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

आपको बता दें कि साल 2021 में सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'हमने दोस्ती के साथ रिश्ता शुरू किया था और हम हमेशा दोस्त रहेंगे। ये लंबा रिश्ता खत्म हो गया है, लेकिन प्यार पहले जैसा ही है'।

आपको बता दें कि बीते साल जब ललित मोदी संग सुष्मिता सेन की तस्वीरें वायरल हुई थी, तो रोहमन शॉल एक्ट्रेस के सपोर्ट में सामने आए थे, इतना ही नहीं वह एक्ट्रेस के घर होने वाले फंक्शन का भी हिस्सा बनते हैं।