Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चारू असोपा ने तलाक की खबरों के बीच सुष्मिता सेन को कही ऐसी बात, क्या होगा भाई का रिएक्शन?

मिस यूनिवर्स और अदाकारा सुष्मिता सेन अपना 47वां जन्मदिन मना रही है। एक्ट्रेस कुछ ही वर्षों में 50 की उम्र के पड़ाव को पार करने वाली हैं लेकिन तब भी वह सुंदरता के मामले में किसी 20-30 साल की लड़की को भी मात देती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Sat, 19 Nov 2022 02:10 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Sushmita Sen Charu Asopa Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushmita Sen Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिर चाहे वो उनकी लव लाइफ हो या फिर फैमिली लाइफ। आज सुष्मिता का जन्मदिन है। एक्ट्रेस आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास दिन पर उनके चाहने फैंस और दोस्त उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैं। सुष्मिता ने अपने चाहने वालों को अपनी खूबसूरत तस्वीर का तोहफा दिया है, लेकिन उनकी तस्वीर से कहीं ज्यादा उनकी भाभी यानी एक्ट्रेस चारू असोपा के कमेंट ने हर किसी को ध्यान खींचा।

सुष्मिता सेन ने पोस्ट की खास तस्वीर

सुष्मिता सेन ने अपने 47वां बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक सनसाइन तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुष्मिता ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना हुआ है। वहीं उनके बाल ओपन हैं और उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए है। इस तस्वीर को सुष्मिता के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं सुष्मिता सेन के भाई राजीव की पत्नी एक्ट्रेस चारू असोपा ने भी एक्ट्रेस की तस्वीर पर खास कमेंट किया।

चारू असोपा ने किया रिएक्ट

सुष्मिता सेन ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ''47 फाइनली! यह एक ऐसा नंबर है, जिसने पिछले 13 वर्षों से मेरा पीछा किया है। एक अविश्वसनीय वर्ष दस्तक देने वाला है। मैं काफी लंबे वक्त से यह बात जानती हूं। इसके आगे की जानकारी देते हुए मैं बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूं।' वहीं इस पर चारू असोपा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मोस्ट अमेजिंग पर्सन को हैप्पी बर्थडे… मैं आपसे प्यार करती हूं दीदी।' इस कमेंट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

चारू और राजीव के रिश्ते में आई दरार

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों अपने पति राजीव सेन संग तलाक की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों की शादीशुदा जिंदगी में इस वक्त काफी उथल-पुथल मची हुई है। चारू और राजीव एक-दूसरे पर एक के बाद एक आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। उनके रिश्ते इस कदर बिगड़ चुके हैं की चारू अपनी बेटी के साथ राजीव का घर छोड़कर एक छोटे से फ्लैट में शिफ्ट हो गई हैं।