Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aarya 3 Teaser: 'शेरनी के लौटने का वक्त आ गया है', Sushmita Sen की आर्या 3 का रिलीज हुआ दमदार टीजर

Sushmita Sen Aarya 3 Teaser सुष्मिता सेन आर्या का पार्ट 3 लेकर लौट रही हैं। सोमवार को सुष्मिता सेन ने आर्या 3 का टीजर शेयर किया है। सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 3 का शानदार टीजर रिलीज हो गया है। 30 सेकेंड के इस टीजर में पहले पार्ट और दूसरे पार्ट की कुछ झलक दिखाई गई है। सुष्मिता सेन अपने दुश्मनों से तलवार से लड़ती दिख रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 09 Oct 2023 05:41 PM (IST)
Hero Image
Aarya Season 3, Aarya 3 Official Teaser Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sushmita Sen Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन की पॉपुलर वेब सीरीज 'आर्या' का पहला पार्ट साल 2020 में रिलीज हुआ था। पहला पार्ट लोगों को इतना पसंद आया कि दूसरे पार्ट की डिमांड होने लगी। वहीं जब साल 2022 में पार्ट इस सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ। वहीं अब सुष्मिता सेन आर्या का पार्ट 3 लेकर लौट रही हैं। सोमवार को सुष्मिता सेन ने आर्या 3 का टीजर शेयर किया है।

यह भी पढे़ं- Sushmita Sen की बेटियों को नहीं चाहिए 'पापा', एक्ट्रेस की शादी की बात पर भी करती हैं विरोध

 'आर्या 3' का शानदार टीजर

 सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 3 का शानदार टीजर रिलीज हो गया है। 30 सेकेंड के इस टीजर में पहले पार्ट और दूसरे पार्ट की कुछ झलक दिखाई गई है। तो  वहीं कुछ नए सीजन की भी नजर आ रही हैं,  जिसमें सुष्मिता सेन अपने दुश्मनों से तलवार से लड़ती दिख रही हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस घायल भी नजर आ रही हैं। तो वहीं एक सीन ऐसा भी आता है जब एक्ट्रेस के सीने में गोली लगती है और वह नीचे फर्श पर गिर जाती है। इसी के साथ एक्ट्रेस की आवाज में बेहतरीन डायलॉग भी सुनाई दे रहे हैं वह कहती है, 'जिस कहानी की शुरुआत मेरे हाथ में नहीं थी। उसका अंत मुझे ही करना था पर वो अंत ऐसा होगा मैंने सोचा नहीं था।

यह भी पढ़ें- Aarya 3 Release Date: ''शेरनी वापस आ रही है'', सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या 3' की रिलीज डेट का हुआ एलान