Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sussanne Khan ने ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग मनाया न्यू ईयर, अब सामने आया दोनों का रोमांटिक वीडियो

Sussanne Khan-Arslan Video ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने गोवा में अर्सलान गोनी (Arslan Goni) संग नए साल का जश्न मनाया। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 2.1.2023 की खुशियों के साथ नई शुरुआत।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 03 Jan 2023 09:14 AM (IST)
Hero Image
Sussanne Khan, Arslan Goni, Sussanne Khan boyfriend

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sussanne Khan-Arslan Video: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ और फेमस इंटीरियर डिजाइनर  सुजैन खान (Sussanne Khan) काफी समय से एक्टर अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं। ये कपल खुल्लम खुल्ला अपने प्यार को इजहार करते नजर आता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में सुजैन ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नए साल का जश्न मनाया।

गोवा में सुजैन और अर्सलान ने मनाया नया साल

दरअसल, सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह अर्सलान गोनी के साथ नजर आ रही है। सुजैन ने इंडोर लोकेशन पर अर्सलान के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। इस क्लिप में कैमरे के लिए पोज देते हुए सुजैन सोफे पर बैठी भी नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में अर्सलान सोफे पर आराम फरमाते दिखाई दिए। कैप्शन में उन्होंने लिखा- '2.1.2023 की खुशियों के साथ नई शुरुआत।'

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने कमेंट वीडियो पर कमेंट किया- नया साल मुबारक हो। डिजाइनर फराह खान अली ने लिखा, 'आप दोनों को प्यार।' इनको रिप्लाई देते हुए अर्सलान ने उन्हें गले मिलने वाला इमोडी ड्रॉप किया।

बर्थडे पर अर्सलान संग शेयर किया था रोमांटिक वीडियो

दिसंबर में सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्सलान संग एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा- हैप्पी हैप्पियस्ट बर्थडे माए लव। तुम एक बहुत बेहतरीन इंसान हो। तुम मेरे प्यार की परिभाषा हो और हम इसे जिंदगीभर ऐसे ही बनाए रखेंगे।   #ArSu #19thDec2022 #wegoteachother #limitless। इसके अलावा उन्होंने इस पोस्ट पर खूब सारे प्यार और नजर वाले इमोजी बनाई है।

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी मुलाकात

खबरों के मुताबिक सुजैन खान और अर्सलान गोनी की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। दोनों का कई बार एक-दूजे से सामना हुआ और धीरे-धीरे वे एक-दूसरे को दिल दे बैठे। अब ये कपल बी-टाउन की पार्टियों में एक साथ नजर आता हैं। एक तरफ जहां सुजैन अर्सलान के साथ जिंदगी की नई शुरुआत कर चुकी हैं। तो, वहीं ऋतिक रोशन भी आगे बढ़ गए हैं। वह इन दिनों सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Crime Patrol के लेटेस्ट एपिसोड को लेकर दर्शकों ने किया बवाल, सोनी चैनल ने मांगी माफी

यह भी पढ़ें- Cirkus Box Office Collection Day 11: मंडे टेस्ट में निकला 'सर्कस' का दम, नए साल पर भी सूना रहा टिकट विंडो