Move to Jagran APP

Halloween 2023: एशा देओल बनी बिल्ली तो श्वेता बच्चन नागिन, सेलेब्स पर दिखा हैलोवीन का क्रेज

Bollywood Celebs Halloween 2023 हैलोवीन का फेस्टिवल चला गया है लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स में अभी भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। अब सुजैन खान ने अपने बर्थडे की पार्टी देते हुए हैलोवीन भी मनाया। इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 03 Nov 2023 10:33 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे मनाया हैलोवीन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Halloween 2023: हर साल 31 अक्टूबर को 'हैलोवीन' मनाया जाता है। इस दिन हर कोई डरावनी ड्रेसेस पहनकर अपने घरों को डरावनी चीजों से सजाते हैं और गेम्स खेलते हैं। इस त्योहार को वैसे तो ज्यादातर विदेशों में मनाया जाता है, लेकिन हाल ही के सालों में यह भारत में काफी फेमस हो गया है। इस फेस्ट को गए हुए काफी दिन हो गए, लेकिन सेलेब्स में अभी भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड सेलेब्स एशा देओल, अभय देओल, सुजैन खान, अर्सलान गोनी और श्वेता बच्चन जैसी कई मशहूर हस्तियों ने हैलोवीन थीम वाली पार्टी की और इसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें सब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: टेढ़ी गर्दन, मुंह से निकलता खून, हैलोवीन पर सबसे डरावनी भूत बनीं Tina Datta, देख फटी रह जाएंगी आंखें

अभय देओल बने 'डिया डे लॉस मुएर्टोस'

अभय देओल ने फिल्मों से दूरी बना रखी है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ हमेशा कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल है में सुजैन खान ने एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें श्वेता बच्चन, एशा देओल, अभय देओल और अर्सलान गोनी जैसे कई कलाकारों के अलग-अलग हैलोवीन लुक देखने को मिले।

इस पार्टी में अभय देओल का 'डिया डे लॉस मुएर्टोस' लुक देखने को मिला। अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह एशा देओल और प्रीति जिंटा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

एशा देओल बनीं बिल्ली

इस हैलोवीन पार्टी में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल बिल्ली के लुक में दिखाई दे रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने चीता-प्रिंटेड स्पैन्डेक्स जंपसूट पहना था।

सुजैन खान और अर्सलान गोनी दिखे साथ

हैलोवीन की इस पार्टी में सुजैन खान गॉथिक लुक में नजर आ रही हैं। ब्लैक रंग की ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ भी पार्टी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों ने ब्लैक रंग की ड्रेस पहनी है। इसके साथ ही सुजैन ने लिखा 'अर्सलान गोनी मैं हमेशा आपकी गॉथ डार्क बार्बी बनना चाहती हूं'।

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने क्लियोपेट्रा के रूप में एक बेज रंग की ड्रेस पहनी और गले और माथे पर गोल्डन रंग का सांप वाला हार और मुकुट पहना। ऐसे में उनका नागिन वाला लुक देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Halloween 2023: जेनेलिया पर चढ़ा हैलोवीन का खुमार, पति Riteish Deshmukh ने रेडी किया एक्ट्रेस का Jawan लुक