Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Exclusive! 'बिग बॉस' के घर में 100 करोड़ की बायोपिक फ़िल्म का एलान...

स्वामी जी ने मानवीर और मनोज से यह भी कहा है कि दरअसल एक स्क्रिप्ट पर काम चल भी रहा है। कई फाइनेंसर उन पर फ़िल्म बनाने के लिए इच्छुक हैं।

By Manoj KumarEdited By: Updated: Tue, 25 Oct 2016 05:38 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। आम आदमी हो या ख़ास, फ़िल्मों की चकाचौंध से कोई नहीं बच पाया है और अब एक और बाबा को फ़िल्मों को चस्का लगा है। बिग बॉस 10 के घर में अपनी हरकतों के लिए चर्चा में रहने वाले स्वामी ओम जी छोटी-मोटी नहीं100 करोड़ की फ़िल्म बनाना चाहते हैं।

स्वामी जी बिग बॉस में हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं, क्योंकि उनकी हरकतें आम लोगों से भी बिलकुल अलग है। अब एक और नई ख़बर सामने आई है कि स्वामी जी की इच्छा है कि वह एक 100 करोड़ की फ़िल्म बनाएं। वह अपनी इस इच्छा के बारे में घर के कई सदस्यों से चर्चा कर चुके हैं। यही नहीं वो हमेशा अपनी कहानियों से घर के सदस्यों को बोर करते रहते हैं, लेकिन वह यह सब एक इंटेनशन से कर रहे हैं। इस बार तो उन्होंने ना सिर्फ़ कहानियां सुनाकर लोगों को बोर किया है, बल्कि उन्होंने यह भी घोषणा कर दी कि उनकी जिंदगी पर एक बायोपिक फ़िल्म बननी चाहिए, जिसका बजट 100 करोड़ होगा।

हनीमून के बाद शुरू हुए बिपाशा-करण के बीच झगड़े, वजह है बेहद ख़ास

यही नहीं उन्होंने मानवीर और मनोज से यह भी कहा है कि दरअसल एक स्क्रिप्ट पर काम चल भी रहा है। कई फाइनेंसर उन पर फ़िल्म बनाने के लिए इच्छुक हैं। इस पर मानवीर चुटकी लेते हुए कहते हैं कि वो मानवीर को उनकी युवा ज़िंदगी का किरदार निभाने का मौका दे दें।