Move to Jagran APP

वजन पर कमेंट करने वाली वेबसाइट पर भड़कीं Swara Bhaskar, लिखा- लोग अगले PM का इंतजार कर रहे हैं और इन्हें...

Swara Bhaskar जब से मां बनी हैं तब से वह मीडिया लाइमलाइट में कम ही आती हैं। हालांकि वीरे दी वेडिंग एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों स्वरा भास्कर मंथन के प्रीमियर पर पहुंचीं थीं जिसके बाद एक वेबसाइट ने उनके वजन पर कमेंट करते हुए लिखा था कि बढ़े वेट के कारण काम नहीं मिल रहा है जिस पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 04 Jun 2024 01:01 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2024 01:01 PM (IST)
वजन पर कमेंट करने वाली वेबसाइट पर भड़कीं स्वरा भास्कर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्वरा भास्कर हिंदी सिनेमा की वो अभिनेत्री हैं, जो अपनी बातें कहने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती हैं। इस वजह से कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन सबसे बेपरवाह वह अपने दिल की बात कह ही देती हैं।

मां बनने के बाद स्वरा भास्कर बीते दिनों काफी समय के बाद श्याम बेनेगल की फिल्म 'मंथन' के प्रीमियर पर दिखाई दी थीं। इस दौरान वह गोल्डन और पर्पल रंग की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

हालांकि, इस दौरान एक मीडिया पोर्टल ने स्वरा भास्कर के वजन पर ऐसा कमेंट किया, जो एक्ट्रेस को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने उनकी क्लास लगा दी।

स्वरा भास्कर का वजन पर कमेंट करने वालों पर फूटा गुस्सा

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) 9 महीने पहले ही मां बनी हैं, ऐसे में उनके बढ़े वजन पर जब एक वेबसाइट ने लिखा, तो 'वीरे दी वेडिंग' एक्ट्रेस को ये बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। दरअसल, एक वेबसाइट ने उन पर कमेंट करते हुए लिखा था कि वेट बढ़ने की वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Fahad Ahmad ने पत्नी Swara Bhaskar पर लुटाया प्यार, जन्मदिन पर शेयर की फैमिली फोटो

ऐसे में स्वरा भास्कर भी अपना जवाब देने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वेबसाइट के ट्वीट को शेयर करने के साथ ही वेट शेमिंग करने वालों को करारा जवाब देते हुए लिखा, "बाकी मीडिया चैनल चुनावी एग्जिट पोल..इतनी सीटें..अमुक प्रत्याशी और अगले प्रधानमंत्री इत्यादि पर ध्यान दे रहे हैं, लेकिन इनका ध्यान(Website) नवजात शिशु को जन्म देने वाली महिला का वजन बढ़ गया है इस पर है"।

बायोलॉजी के ज्ञान और कॉमन सेंस का क्या कहें-स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर का गुस्सा यहीं पर शांत नहीं हुआ, उन्होंने आगे लिखा, "स्लो क्लैप...इनकी बायोलॉजी के ज्ञान और कॉमन सेंस के बारे में तो क्या ही कहें"। इसके अलावा स्वरा भास्कर ने इंग्लिश में भी इस पोस्ट को शेयर कर गुस्सा व्यक्त किया।

swara bhaskar daughter

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर और उनके पति समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद ने 23 सितंबर 2023 को अपनी बेटी 'राबिया' का स्वागत किया था। वह अक्सर अपनी बेटी के साथ समय बिताती तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें: तीन महीने की बेटी के साथ पहली बार मुंबई पहुंची Swara Bhaskar, पति फहाद ने एयरपोर्ट पर यूं किया वेलकम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.