Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Swara Bhasker Pregnancy: जल्द मां बनने वाली है स्वरा भास्कर, एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें

Swara Bhasker Maternity Photoshoot स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही है। एक्ट्रेस ने इसी साल मार्च में समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी रचाई थी। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में स्वरा के साथ फहाद भी नजर आ रहे हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 28 Aug 2023 07:47 PM (IST)
Hero Image
swara bhaskar, swara bhaskar maternity photoshoot Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Swara Bhasker Maternity Photoshoot: स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही है। एक्ट्रेस ने इसी साल मार्च में समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी रचाई थी।

शादी के 3 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने फैंस संग गुड न्यूज शेयर की थी। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है।

स्वरा का मैटरनिटी फोटोशूट

एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी शूट (Swara Bhasker maternity Photoshoot) से कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की है। इन तस्वीरों में स्वरा के साथ फहाद भी नजर आ रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस व्हाइट कलर का लॉन्ग गाउन में नजर आ रही है। वहीं, फहाद ने ब्लू शर्ट और पैंट पहने हुए है।

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

पति संग हुईं रोमांटिक स्वरा

इन तस्वीरों में स्वरा भास्करपति संग रोमांटिक अंदाज में भी नजर आ रही है। पहली तस्वीर में स्वरा पति की गोद में बैठकर पोज दे रही हैं। दूसरी में फहाद उनके पेट पर हाथ रखकर पोज दे रहे हैं। तीसरी और चौथी में वह पति की गोद में सिर रखकर लेटी नजर आ रही हैं।

वहीं आखिरी में दोनों किस करने का पोज दे रहे हैं। तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, कभी-कभी जीवन आपको अप्रत्याशित रूप से आशीर्वाद देता है और आपको आत्म-खोज और एकजुटता दोनों की यात्रा पर ले जाता है। हमारे जीवन के इस विशेष समय को @memoriesbybarkha के लेंस द्वारा इतनी सरलता से, ईमानदार और सहज तरीके से और बहुत खूबसूरती से कैद किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा-फहाद की लव स्टोरी

साल 2020 में स्वरा एक रैली को क्रांतिकारी अंदाज में संबोधित कर रही थीं। इसी रैली में फहाद अहमद भी मौजूद थे। इसके बाद कुछ रैली में भी इनका आमना-सामना हुआ और मार्च 2020 में ही फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी में इन्वाइट किया था, जिसमें न आ पाने के लिए स्वरा ने उनसे माफी मांगी थी। इसी दौरान दोनों के बीच की दोस्ती गहरी होती चली गई और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ।