Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अयोध्या में नहीं खिला BJP का कमल, Swara Bhasker ने कसा तंज, बोलीं- जय सिया राम...

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम सामने आ चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी को इस चुनाव में ठीक-ठाक बहुमत मिला है और वह अपने गठबंधन ग्रुप एनडीए के साथ तीसरी बार सरकार बनाने की तैयारी में है। लेकिन फैजाबाद (अयोध्या) (Faizabad Election Result) जैसी कुछ हाई-प्रोफाइल सीट ऐसी भी रहीं जहां BJP को निराशा हाथ लगी। इस मामले में पर अब अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने तंज कसा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 05 Jun 2024 01:00 PM (IST)
Hero Image
स्वरा भास्कर ने बीजेपी से लिए मजे (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देश में आम चुनावों के नतीजे मंगलवार को सामने आ गए हैं। लेकिन अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि कौन सा राजनीतिक दल सत्ता की कमान संभालेगा। भारतीय जनता पार्टी (Bjp) के हिसाब से लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election) कुछ खट्टा कुछ मीठा रहा है। बीजेपी ने इस चुनाव में कई हाई-प्रोफाइल सीट को गंवाया है।

जिनमें राम नगरी अयोध्या यानी फैजाबाद (Faizabad Election Result) की लोकसभा सीट भी शामिल रही। ऐसे में फैजाबाद भाजपा को मिली हार पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने तंज कसा है और सोशल मीडिया पर जमकर मजे लिए हैं। 

स्वरा ने बीजेपी पर कसा तंज 

बी टाउन एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं। अक्सर देखा जाता है कि वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अक्सर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधती रहती हैं। इस बार लोकसभा चुनाव के परिणाओं के बाद स्वरा को एक और मौका मिल गया है। 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: नई नवेली सांसद कंगना रनौत को नहीं आती है ड्राइविंग, तीन बार हो चुका है एक्सीटेंड

फैजाबाद लोकसभा सीट पर पार्टी की हार पर अब स्वरा भास्कर ने मजे लिए हैं। अदाकारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अयोध्या में भाजपा की हार का जिक्र का किया गया है। इस स्टोरी पर स्वरा ने जय सिया राम का स्लोगन लिखा है।

दूसरी पोस्ट में एक्ट्रेस ने हम हम साथ साथ हैं फिल्म के गाने की लाइन 'ये तो सच है कि भगवान है' को लिखा है। इस तरह से स्वरा भास्कर ने बीजेपी की हार पर मजाकिया पोस्ट साझा किए हैं। 

नहीं खिला बीजेपी का कमल

फैजाबाद (अयोध्या) लोकसभा सीट पर भाजपा की तरफ से बतौर प्रत्याशी लल्लू सिंह मैदान में थे। लेकिन समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद के आगे लल्लू कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 54 हजार 567 वोटों से चुनाव को हार बैठे। इस तरह से राम मंदिर बनने के बावजूद अयोध्या में बीजेपी का कमल नहीं खिल सका। 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election Result 2024: जीत के बाद सामने आया Kangana Ranaut का पहला पोस्ट, बोलीं- ये जीत मंडी...