Move to Jagran APP

Randeep Hooda ने लिया 'हाईवे' एक्ट्रेस आलिया भट्ट का पक्ष, कंगना रनौत के निशाना साधने पर कही ये बात

फिल्म हाईवे में रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट ने साथ में काम किया था। एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए क्रिटिक्स से खूब तारीफें मिली थीं। हालिया इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा ने आलिया भट्ट के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की और ये भी कहा कि साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच एक बॉन्ड बन गया था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 03 Apr 2024 12:45 AM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 12:45 AM (IST)
रणदीप हुड्डा ने लिया 'हाईवे' एक्ट्रेस आलिया भट्ट का पक्ष, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' हाल ही में रिलीज हुई है। एक्टर ने इस फिल्म के साथ डायरेक्शन के क्षेत्र में पैर रखा है। 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर रणदीप हु्ड्डा लगातार प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने आलिया भट्ट पर कंगना रनौत के कमेंट पर अपनी राय दी।

कंगना रनौत ने 2019 में आलिया भट्ट को एक आम अभिनेत्री बताया था। इस पर अब रणदीप हुड्डा ने आलिया भट्ट का पक्ष लिया और ये भी कहा कि उन्हें बिना वजह निशाना बनाया जाता है।

यह भी पढ़ें- Crew Box Office Day 5: टर्बुलेंस से बाल-बाल बची 'क्रू', पांचवें दिन गिरकर खड़ी हुई कृति-करीना और तब्बू की फिल्म

रणदीप और आलिया का बॉन्ड

रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट ने साथ में फिल्म हाईवे में काम किया था। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को क्रिटिक्स से खूब तारीफें मिली थीं। सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में अभिनेता ने आलिया भट्ट के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात किया और कहा कि साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच एक बॉन्ड बन गया था। जिसे रणदीप ने स्पिरिचुअल बॉन्ड कहा।

रणदीप ने लिया आलिया का पक्ष

आलिया भट्ट के नए- नए किरदारों को एक्सप्लोर करने की आदत की रणदीप हुड्डा ने तारीफ भी की। एक्टर ने कहा कि वो सच में आलिया भट्ट के सपोर्ट में खड़े हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि एक्ट्रेस को बिना वजह टारगेट किया जाता है। आलिया के बार में बात करते हुए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में साथ काम करने वालों पर निशाना साधने को लेकर भी बात की।

यह भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Day 26: 'क्रू' की दहाड़ देख शांत हुआ 'शैतान', बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरा बिजनेस

क्या बोले रणदीप ?

रणदीप हुड्डा का मानना है कि इंडस्ट्री ने सभी को मौका और फायदा दिया है। एक्टर ने कहा, "अपने साथी कलाकारों, सहयोगियों या अपने लोगों पर इसलिए निशाना साधना, क्योंकि आपको लगता है कि उन्हें वो चीजें मिली, जो आपको नहीं मिल पाई, गलत बात है। मुझे लगता है कि आपको इंडस्ट्री से बहुत कुछ मिला है। मुझे लगा कि मुझे ये करना चाहिए और मैंने ये किया।"  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.