Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Swatantra Veer Savarkar Teaser: वीर सावरकर के किरदार में छा गए रणदीप हुड्डा, टीजर देख फैंस कर रहे जमकर तारीफ

Swatantra Veer Savarkar Teaser स्वातंत्र्य वीर सावरकर का टीजर जैसे ही लॉन्च हुआ फैंस रणदीप हुड्डा का नया रूप देखकर हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्टर को ऐसी फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद भी किया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 28 May 2023 06:59 PM (IST)
Hero Image
Swatantra Veer Savarkar Teaser Release Randeep Hooda

नई दिल्ली, जेएनएन। रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर का पहला टीजर लॉन्च किया है। इस बायोग्राफिकल ड्रामा में हमें वीर सावरकर के जीवन के अनछुए पहलुओं के जानने का मौका मिलेगा। इस फिल्म से रणदीप हुड्डा भी बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। 1.13 मिनट के इस वीडियो में सामाजिक कार्यकर्ता वीर सावरकर के रूप में रणदीप हुड्डा की झलक दिखाई गई है।

रिलीज हुआ स्वातंत्र्यवीर सावरकर का टीजर

टीजर में, सावरकर कहते हैं कि महात्मा गांधी गलत नहीं थे, लेकिन भारत को 35 साल पहले आजादी मिल सकती थी अगर उन्होंने अपनी अहिंसा की विचारधारा का पालन नहीं किया होता। टीजर के दौरान, निर्माताओं का दावा है कि सावरकर ने भगत सिंह, सुभाष चंद्र बोस और खुदीराम बोस को प्रेरित किया। वीडियो के अंत में फिल्म सवाल पूछती है, "किसने इनकी कहानी की हत्या की ?"

लोगों को पसंद आए सावरकर बने रणदीप हुड्डा

टीजर लॉन्च होने के तुरंत बाद, कई नेटिजन्स ने रणदीप के लुक और उनके इम्पैक्ट को लेकर अपना रिएक्शन दिया। एक नेटीजन ने लिखा, "यह आदमी स्टारडम का हकदार है।" तीसरे ने हुड्डा को धन्यवाद दिया, "हम इसे एक ब्लॉकबस्टर बनाएंगे। धन्यवाद, रणदीप भाई हर भारतीय को वास्तविक कहानी देने के लिए।" एक नेटिजन ने कहा, "यह शानदार लग रहा है! रणदीप हुड्डा को शुभकामनाएं!" एक अन्य ने कहा, "आखिरकार कुछ कंटेंट जो अब तक इंडस्ट्री में दिखाए गए नैरेटिव से अलग है।"

बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं एक्टर

फिल्म का टीजर लॉन्च करते हुए, रणदीप ने कहा, "सावरकर ने एक अविश्वसनीय जीवन व्यतीत किया और जैसा कि मैंने अपनी फिल्म के लिए रिसर्च करते समय उनके बारे में और अधिक सीखा, मैं उनकी जबरदस्त प्रशंसा करने लगा हूं। इसलिए मुझे हमारी फिल्म की एक झलक साझा करने में बहुत खुशी हो रही है। उनके 140वें जन्मदिन पर।" उत्कर्ष नैथानी के साथ रणदीप हुड्डा ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है और स्वातंत्र्यवीर सावरकर   इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।