Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Netflix पर जून में रिलीज हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज... पॉपकॉर्न के साथ उठाएं Binge Watching का लुत्फ

नेटफ्लिक्स (Netflix) जून में रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के लिए तैयार है। फैंस को इस लिस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस तरह से अब ऑडियंस के पास भी एंटरटेनमेंट के कई नए रास्ते खुल गए हैं। हर हफ्ते कोई मूवी थ्रिएटर में भले ना रिलीज होलेकिन ओटीटी पर वेब सीरीज या कोई नई फिल्म जरूर आ जाती है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 05 Jun 2024 05:25 PM (IST)
Hero Image
Sweet tooth to Hitman Netflix ott release in june

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हर महीने, नेटफ्लिक्स (Netflix) अपनी लाइब्रेरी में फिल्में और वेब सीरीज जोड़ता रहता है। यही वजह है कि इस पर आने वाली वेब सीरीज और फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज हम आपको नेटफ्लिक्स पर जून 2024 में रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताएंगे।

स्वीट टूथ (Sweet Twooth Season 3)

Jeff Lemire की किताब से प्रेरित नेटफ्लिक्स की फैंटेसी सीरीज स्वीट टूथ 6 जून को रिलीज के लिए तैयार है। इमसें एक वायरस दुनिया से इंसानों की आबादी को खत्म कर रहा है। तीसरे सीजन को इस सीरीज का एंड सीजन माना जा रहा है। फिल्म में गस एक मुख्य किरदार है जो है तो मानव बच्चा लेकिन उसके जानवरों की तरह सींघे हैं। गस अपने दोस्त जेपर्ड (नॉनसो एनोजी) के साथ मां को ढूंढने के लिए अलास्का जाएगा और यहीं से ये कहानी आगे बढ़ेगी।

हिट मैन (Hitman)

हिट मैन रोमांटिक एक्शन कॉमेडी है जोकि 7 जून को रिलीज होगी। ग्लेन पॉवेल ने न्यू ऑरलियन्स कॉलेज के प्रोफेसर गैरी जॉनसन की भूमिका निभाई है। पॉवेल स्थानीय पुलिस विभाग के साथ मिलकर एक अंडरकवर ऑपरेटिव के रूप में काम करता है और killer-for-hire के रूप में काम करता है और ऐसे लोगों के बारे में जानना चाहता है जो हिट मैन हायर करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Movies In June: सड़ी गर्मी में निकलने का नहीं है मन और घर में लग रहा है अकेलापन, हाजिर हैं ये नई फिल्में

ब्रिजर्टन (Bridgerton Season 3 Part 2)

फेमस रॉयल वेब सीरज ब्रिजर्टन जूलिया क्विन की अलग-अलग नॉवेल से प्रेरित है। प्रत्येक कहानी मुख्य रूप से रीजेंसी-युग के लंदन परिवार के इर्द-गिर्द गढ़ी गई है और परिवार के सदस्यों की रोमांटिक कहानी और उसके उतार-चढ़ाव पर केंद्रित है। सीजन 3 का पहला पार्ट चार एपिसोड के साथ मई में रिलीज हुआ था और अगला पार्ट जून में आने वाला है। दूसरा पार्ट 13 जून को रिलीज होगा।

ए फैमिली अफेयर (A Family Affair)

ए फैमिली अफेयर एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें जैक एफ्रॉन (Zac Efron) और निकोल किडमैन (Nichole Kidman) ने लवर्स की भूमिका निभाई है। कैरी सोलोमन ने इस फिल्म की कहानी लिखी है और जाने माने रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के डायरेक्ट और रिचर्ड लाग्रेवेनीज़ ने इसे डायरेक्ट किया है। यह फिल्म मां-बेटी के रिश्ते की कहानी को बताती है और ये 28 जून को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: OTT Movies In June: सड़ी गर्मी में निकलने का नहीं है मन और घर में लग रहा है अकेलापन, हाजिर हैं ये नई फिल्में