Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Movie On VIRAL Meme: वायरल मीम शेयर कर यूजर ने कहा- 'क्या बॉलीवुड फिल्म बनाएगा?' टी-सीरीज ने कर दिया एलान

Bollywood Movie On Viral Meme टी-सीरीज ने अपनी नई फिल्म का एलान बिल्कुल अप्रत्याशित अंदाज में किया है। सोशल मीडिया में यूजर्स अक्सर किसी मुद्दे या विषय पर फिल्म बनाने के लिए बॉलीवुड को चुनौती देते रहते हैं। ज्यादातर मामलों में इस पर ध्यान नहीं दिया जाता मगर टी-सीरीज ने इसे स्वीकार करते हुए फिल्म की घोषणा कर दी जिससे यूजर्स हैरान हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 06 Sep 2023 08:23 AM (IST)
Hero Image
टी-सीरीज ने एक दिलचस्प मीम पर फिल्म का एलान किया है। फोटो- एक्स

नई दिल्ली, जेएनएन। Bollywood Movie on Memes By T series: सोशल मीडिया में मीम्स के वायरल होने का चलन काफी बढ़ गया है। कभी कोई बयान तो कभी कोई खबर, अक्सर मीम्स के रूप में वायरल हो जाती है। पिछले कुछ वक्त में हम सबने देखा है कि कैसे कुछ फिल्मों के टीजर मीम का रूप लेकर वायरल हुए थे। कभी-कभी इसमें ट्रोलिंग भी जुड़ जाती है। 

कई बार ऐसा भी होता है कि किसी वायरल खबर या मुद्दे पर सोशल मीडिया यूजर्स को इतना मसाला नजर आता है कि वो बॉलीवुड का उस विषय पर फिल्म बनाने के लिए आह्वान करने लगते हैं। मअक्सर ऐसी मांगें बस सोशल मीडिया तक सीमित रह जाती हैं, लेकिन टी-सीरीज ने ऐसी ही एक मांग का जवाब देकर चौंका दिया।

क्या है वो मीम, जिस पर बन रही फिल्म?

इंस्टाग्राम पर द इंडियन मीम्स एकाउंट से कुछ मीम्स शेयर किये गये, जिनमें से एक में एक खबर शेयर की गयी है। इस खबर के मुताबिक, एक महिला के पास 9 महीने की जिंदगी बची है और वो अपने प्रेमी के साथ आखिरी बार वक्त बिताने की इजाजत पति से मांग रही है। इसे शेयर करते हुए हुए कमेंट किया गया- 

''अभी-अभी मैंने क्या पढ़ लिया। इस पर कोई फिल्म क्यों नहीं बना रहा? इसको स्टोरी में शेयर करते हुए टी-सीरीज के एकाउंट से लिखा गया- बन रही है मूवी, हम बना रहे हैं। इस पोस्ट में टी-सीरीज ने अपने पार्टनर प्रोडक्शन हाउस सुपरफैट स्टूडियोज को भी टैग किया है।''

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं, जबकि राहुल मोदी इसे लिख रहे हैं। राहुल प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्मों में क्रिएटिव डायरेक्टर रह चुके हैं। फिल्म को लेकर अभी इससे ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, पर इतना जरूर है कि फिल्म एलान करने का यह तरीका लोगों को पसंद आ रहा है।

पहले रिलीज होगी यारियां

इससे पहले टी-सीरीज की फिल्म यारियां 2 रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल, इसका प्रमोशन जारी है और गाने रिलीज किये जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर आ चुका है। दिव्या खोसला कुमार, मीजान जाफरी, यश दासगुप्ता, पर्ल वी पुरी, वरीना हुसैन और प्रिया वारियर अहम किरदारों में हैं।