Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या भूषण कुमार से तलाक ले रहीं हैं Divya Khossla, जानें क्या है पूरी सच्चाई?

एक्ट्रेस और टी सीरीज निर्माता भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला को लेकर इस समय सुर्खियां काफी तेज हैं। गुरुवार को ये खबर सामने आई कि Divya Khossla और Bhushan Kumar के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है जिसकी वजह से वह तलाक लेने वाली हैं। अब इन खबरों को लेकर टी सीरीज प्रवक्ता की तरफ से आधिकारिक बयान सामने आ गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 22 Feb 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
सुर्खियों में दिव्या खोसला और भूषण कुमार का नाम (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से अभिनेत्री के तौर पर करियर शुरू करने वाली दिव्या खोसला (Divya Khossla) को भला कौन नहीं जानता। दिव्या फिल्म निर्माता और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी हैं। 

22 फरवरी को सोशल मीडिया में अचानक दिव्या का नाम इस खबर के साथ उछलने लगा कि वो अपने पति भूषण कुमार से अलग हो रही हैं। हालांकि, टी-सीरीज के प्रवक्ता की ओर से जारी बयान में इन खबरों को गलत बताया गया है और इन खबरों के आने की वजह का भी खुलासा किया है।  

जानिए क्या है पूरा मामला? 

गुरुवार की सुबह से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार का तलाक हो रहा है। मामले को तूल पकड़ता देख, टी-सीरीज के प्रवक्ता की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया, जिसमें कहा गया- दिव्या और भूषण के तलाक की सभी खबरें जो इस समय चल रही हैं, वो सिर्फ अफवाह हैं और इनमें किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है।

लगभगल 2 दशक से ये कपल अपने शादीशुदा जीवन का लुत्फ उठा रहा है। ऐसे में ये साफ किया जाता है कि दिव्या अपने पति भूषण कुमार से तलाक नहीं ले रही हैं। मालूम हो कि साल 2005 में इन दोनों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया और मौजूदा वक्त में इनका एक बेटा भी है। 

क्यों उड़ी तलाक की अफवाह?

दिव्या खोसला और भूषण कुमार के तलाक की अफवाह की शुरुआत उस वक्त हुई, जब अदाकारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पति के सरनेम कुमार का हटाया और अपने नाम की स्पेलिंग में भी बदलाव किया। इसके साथ उन्होंने इंस्टा बायो में डॉटर ऑफ अंकिता खोसला लिखा है। 

इस वजह से दिव्या ने हटाया सरनेम

टी-सीरीज प्रवक्ता की तरफ से जारी बयान में दिव्या खोसला के सरनेम हटाने की पीछे की सच्चाई को भी बताया गया है- ''उन्होंने अपने नाम से पति का सरनेम ज्योतिष कारणों से हटाया है। उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव करते हुए अतिरिक्त 'S' शब्द भी जोड़ा है। 

ये भी पढ़ें- Hero Heeroine: दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'हीरो हीरोइन' का नया पोस्टर जारी, फैंस हुए एक्साइटेड