Move to Jagran APP

T20 World Cup: क्रिकेटर केएल राहुल के सपोर्ट में उतरा ये सिंगर, इस चीज पर फोड़ा इंडिया की हार का ठीकरा

T20 World Cup इंडियन क्रिकेट टीम के फाइनल में शामिल न होने से हर कोई निराश है। हाल ही में एक्टर राहुल वैद्य ने इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की लेकिन इसी के साथ उन्होंने केएल राहुल को भी सपोर्ट किया।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 10 Nov 2022 09:02 PM (IST)
Hero Image
T20 World cup india vs england singer rahul vaidya comes in support of cricketer k l rahul. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। T20 World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप में सेमी फिनाले तक पहुंचकर इंडियन क्रिकेट टीम इंग्लैंड से हार के बाद फाइनल से बाहर हो गई। इंडिया को फाइनल में जगह न मिलने की वजह से फैंस काफी दुखी हैं। लेकिन एक तरफ जहां एक तरफ हार्दिक पांड्या और विराट कोहली की साझेदारी की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है, तो वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल के वर्ल्ड कप में प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं और साथ ही उनके मैच में खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार आथिया शेट्टी को बता रहे हैं। अब हाल ही में सिंगर राहुल वैद्य क्रिकेटर केएल राहुल के सपोर्ट में सामने आए और उन्होंने इंडियन की हार का जिम्मेदार इस चीज को ठहराया है।

केएल राहुल के सपोर्ट में उतरे राहुल वैद्य

सोशल मीडिया पर मैच हारने के बाद जहां फरहान अख्त्तर, अर्जुन रामपाल और अजय देवगन सहित कई सितारे इंडियन टीम का हौंसला बढ़ाते हुए नजर आए। तो वही सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा कई सितारों ने इंडिया की हार पर अपनी निराशा साफ तौर पर जाहिर की। हाल ही में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में वह केएल राहुल के समर्थन में खड़े दिखाई दिए। उन्होंने लिखा, 'लोग केएल राहुल को ब्लेम कर रहे हैं। हम पूरी तरह से भी बुरे नहीं थे। बात सिर्फ ये है कि उनकी बैटिंग बहुत ही ज्यादा मजबूत थी। हमारे गेंदबाजों ने भी उनके आगे हार नहीं मानी और शानदार खेला'।

राहुल वैद्य ने इंडिया की हार की बताई वजह

राहुल वैद्य यही पर शांत नहीं हुए, उन्होंने अपने अगले ट्वीट में एक इंडियन क्रिकेट फैन के रूप में अपनी शिकायत सामने रखी। सिंगर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'लेकिन इंडियन क्रिकेट टीम का एक बड़ा फैन होने के नाते मेरी एक शिकायत है। इंडिया आईसीसी वर्ल्ड टूर्नामेंट में हमेशा हार जाती है। आप चाहे इस बात पर विश्वास करें या ना करें इसकी एक बड़ी वजह आईपीएल है।

एक साथ खाना खाते हुए केएल राहुल और आथिया शेट्टी की तस्वीर हुई वायरल

आपको बता दें कि हाल ही में केएल राहुल की आथिया शेट्टी संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी, जिसमें आथिया इंडियन क्रिकेट टीम के साथ बैठकर खाना खा रही हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग केएल राहुल और आथिया शेट्टी को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: KL Rahul और अथिया शेट्टी को साथ मिलकर टीम इंडिया के साथ खाना खाते हुए किया गया स्पॉट, तस्वीरें हुईं लीक

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: पांच रन बनाकर आउट हुए केएल राहुल तो ट्रोल हुईं आथिया शेट्टी, लोग बोले- सुनील शेट्टी की बेटी को...