Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushmita Sen: 'दुख तब होता है जब अच्छे लोग सब देखकर शांत रहते हैं', सुष्मिता का आखिर किस बात पर छलका दर्द

Sushmita Sen बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन इन दिनों जियो सिनेमा पर अपनी वेब सीरीज ताली को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने इस वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर सोशल एक्टिविस्ट श्री गौरी सावंत का किरदार निभाया है। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वालीं सुष्मिता सेन ने हाल ही में गोल्ड डिगर कहने वालों को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया जिसे सुनकर सबकी बोलती बंद हो जाएगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Sat, 26 Aug 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
Taali Actress Sushmita Sen Gives Befitting Reply to Trolls /Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushmita Sen Replied To Trolls: सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'ताली' को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज में पूर्व मिस यूनिवर्स ने ट्रांसजेंडर सोशल एक्टिविस्ट श्री गौरी सावंत का किरदार निभाया है। जियो सिनेमा पर 15 अगस्त को रिलीज हुई इस सीरीज में सुष्मिता के अभिनय को देखकर हर कोई कायल हो गया है।

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। बीते साल ललित मोदी संग उनके अफेयर की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी थी। कुछ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर 'गोल्ड डिगर' तक कह दिया था, जिस पर अब हाल ही में एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।

'गोल्ड डिगर' कहने वालों को सुष्मिता ने दिया जवाब

दरअसल बीते साल जब ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम से सुष्मिता सेन का नाम हटाया था, तो ऐसी अफवाह उड़ी की दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। अब हाल ही में सुष्मिता सेन ने उन्हें 'गोल्ड डिगर' का टैग देने वालों को जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने एक खास बातचीत में ट्रोल्स की बोलती बंद करते हुए कहा,

मेरे उस पोस्ट को डालने का एक मात्र कारण यही था कि मुझे उस पर हंसना था। मुझे इससे कुछ ज्यादा दुख नहीं हुआ था। ये काफी मजाकिया चीज थी, जहां आप एक महिला को गोल्ड डिगर कह रहे हैं और आप उस गोल्ड डिगर पर कहानियां लिखकर उससे ही पैसा कमा रहे हैं।

सुष्मिता सेन ने इस बात पर जताया अपना दुख

सुष्मिता सेन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "मैं जिस बात से सबसे ज्यादा दुखी हुई हूं वह ये है कि ये सब देखकर भी जो अच्छे लोग हैं, वह शांत रहते हैं, जिसकी वजह से बुरे लोग आसपास पनपते हैं, ऐसा होते हुए मैंने कई बार देखा है। हमें लगता है कि ऐसी बातों का जवाब देना अच्छा नहीं है।

मतलब आपकी अच्छाई का नुकसान होने दो। मैं सच में लोगों को ये बताना चाहती हूं कि ये सब देखकर मैं बहुत ज्यादा हंसती हूं और यही चीजें हैं, जो मुझे बताती हैं कि जनरेशन बदल रही है, लेकिन नैतिक और लोगों की रूढ़िवादी सोच में कोई बदलाव नहीं आया है"। आपको बता दें कि साल 2022 में ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कई रोमांटिक फोटोज शेयर की थी, जिसके बाद से ही सुष्मिता लोगों के निशाने पर आ गई थीं।