Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यलो बिकिनी में तापसी ने समुंदर में लगाई डुबकी, एक्ट्रेस का हद से ज्यादा बोल्ड लुक देख शर्म से लाल हुए फैंस

Taapse Pannu तापसी पन्नू को फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। एक्ट्रेस ने अब तक कई हिट फिल्में डिलीवर की हैं। मगर तापसी सिर्फ अपने फिल्मों के चयन के लिए नहीं बल्कि बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 03 Jun 2023 05:21 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Taapse Pannu. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू की गिनती फिल्म इंडस्ट्री की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में होती है। उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें उनकी परफॉर्मेंस को हमेशा सराहना मिली है। तापसी टैलेंटेड एक्ट्रेस होने के साथ ही फैशन स्टेटमेंट में भी किसी से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर 'जुड़वा 2' एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड और ब्यूटिफुल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

तापसी पन्नू वह एक्ट्रेस हैं, जिनके चर्चा में बने रहने की एक वजह नहीं है। कभी अपनी फिल्मों को लेकर, तो कभी फैशन सेंस को लेकर, तो कभी अपने बयानों की वजह से तापसी सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। फिलहाल पिछले कुछ वक्त से तापसी पन्नू इन सबसे दूर अपनी जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं।

सामने आया तापसी का बिकिनी लुक

तापसी पन्नू ट्रैवलिंग की शौकीन हैं। इन दिनों वह मियामी में अपनी लाइफ का मजा ले रहीं हैं। अपने वेकेशन से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका मदहोश कर देने वाला और खूबसूरत अवतार दिख रहा है। कभी यलो बिकिनी में समुंदर में डुबकी लगाए तापसी अपने वेकेशन का भरपूर मजा लेते नजर आ रहीं हैं, तो कभी ब्लैक मोनोकिनी में बीच पर अपना टाइम एंजॉय करते देखी जा सकती हैं। यह मियामी बीच का वीडियो है।

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी के लुक्स पर दिल हारे फैंस

तापसी पन्नू के इस वीडियो के सामने ही फैंस उनके लुक्स और टोन्ड बॉडी पर मर मिटे हैं। फॉलोअर्स ने धड़ल्ले से कमेंट करना शुरू कर दिया। किसी ने उन्हें हॉट, तो किसी ने फायर और दिल वाली इमोजी भेजकर उनके पोस्ट को पसंद करने का अपना रिएक्शन दिया।

तापसी पन्नू वर्कफ्रंट

तापसी पन्नू की लंबे समय से कोई फिल्म नहीं आई है। उनकी आखिरी फिल्म 'ब्लर' थी, लेकिन वह ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज हुई थी। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में उनके पास 'हसीना दिलरूबा' का सीक्वल और 'धक-धक' नाम की फिल्म है। यह रोड एडवेंचर फिल्म होगी, जिसकी निर्माता तापसी ही हैं।