Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू से पूछा गया शादी का सवाल, मुंहतोड़ जवाब देकर कर दी फैन की बोलती बंद

Taapsee Pannu तापसी पन्नू को फिल्म इंडस्ट्री में लंबा समय बीत चुका है। एक्ट्रेस को उनके फैंस जल्द ही शाह रुख खान की डंकी में देखेंगे जो कि इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया सेशन रखा जहां उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्मों के साथ ही शादी कब करेंगी इस सवाल का भी जवाब दिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 18 Jul 2023 09:34 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Taapsee Pannu. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। एक शॉर्ट ब्रेक के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ चिटचैट किया। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का कारण बताया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़े सवाल पर भी मजेदार बात कही। उन्होंने अपकमिंग फिल्मों की जानकारी भी फैंस के साथ शेयर की।

इसलिए सोशल मीडिया से किया किनारा

तापसी पन्नू ने फिल्म इंडस्ट्री में 'पिंक', 'जुड़वा 2' जैसी कुछ फिल्में कर अपनी जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने इंस्टा चिटचैट सेशन में बताया कि सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा टॉक्सिटी और निगेटिव वातावरण के कारण उन्होंने इश प्लेटफॉर्म से दूरी बनाने का फैसला किया। बता दें कि तापसी ने आखिरी पोस्ट एक जुलाई को डाला था। पहले की तरह उनके कम एक्टिव होने पर एक फैन ने उनसे इसका कारण पूछ डाला।

शादी के सवाल पर कही ये बात

इसी तरह एक अन्य फैन ने पूछा कि वह शादी कब कर रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने हाजिरजवाबी देते हुए कहा, ''मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हूं। तो फिलहाल तो बिल्कुल नहीं। जब शादी करूंगी तो आपको बता दूंगी।'' तापसी पन्नू के बैडमैंटन प्लेयर टर्न कोच मैथियास बो के साथ रिलेशन में होने की चर्चा है।

तापसी पन्नू वर्कफ्रंट

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें, तो पिछले साल छह फिल्मों की रिलीज के बाद एक्ट्रेस इस साल शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'डंकी' में नजर आएंगी। 

तापसी पन्नू इन दिनों तमिल फिल्म 'एलियन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने इस फिल्म से जुड़ी थोड़ी सी अपडेट शेयर की। एक्ट्रेस ने बताया कि यह हाई कॉन्सेप्ट फिल्म है। फिल्म का नाम एलियन है, लेकिन वह एलियन के रोल में नहीं हैं।

इसके अलावा फैंस उन्हें 'वो लड़की हैं कहां', 'फिर आई हसीन दिलरूबा' और 'जन गण मन' में देखा जाएगा।