Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taapsee Pannu New Car: तापसी पन्नू ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत जान खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Taapsee Pannu New Car बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने गैराज में एक नई कार को शामिल कर लिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग लंच डेट पर भी निकलीं। इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। चलिए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस की नई कार।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 06:23 PM (IST)
Hero Image
Taapsee Pannu New Car (Photo Credit: X)

नई दिल्ली, जेएनएन। Taapsee Pannu New Car: बॉलीवुड एक्टर्स अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक और लाइफस्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्सर उन्हें नए-नए लुक के साथ, महंगी-महंगी गाड़ियों में घूमते हुए देखा जाता है। हाल ही में, अभिनेत्री तापसी पन्नू ने नई लग्जरी कार खरीदी है, जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुई हैं।

तापसी पन्नू ने खरीदी नई लग्जरी कार

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने गणेश चतुर्थी के मौके पर एक बेहद ही लग्जरी कार खरीदी है। एक्ट्रेस ने बीते दिन मुंबई स्थित अपने आवास पर मर्सिडीज मेबैक GLS 600 लग्जरी कार की डिलीवरी ली। इस दौरान एक्ट्रेस पीच कलर के सूट में दिखाई दीं। उन्होंने अपनी नई लग्जरी कार के आगे पोज भी दिए। कार रिसीव करते समय एक्ट्रेस बिल्कुल एथनिक लुक के साथ नॉर्मल मेकअप में नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu: तापसी पन्नू से पूछा गया शादी का सवाल, मुंहतोड़ जवाब देकर कर दी फैन की बोलती बंद

इतने करोड़ की है तापसी पन्नू की नई लग्जरी कार

बता दें कि यह तापसी की कोई पहली लग्जरी कार नहीं है। इससे पहले भी उनके गैराज में मर्सिडीज-बेंज GLE खड़ी हुई है। वहीं, अगर उनकी नई मर्सिडीज मेबैक GLS 600 लग्जरी कार के कीमत की बात करें, तो भारत में इसकी कीमत लगभग 2.92 करोड़ के आसपास है।

मैथियास बोए और बहन शगुन के साथ लंच डेट

लंबे समय से तापसी पन्नू और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोए के बीच डेटिंग की खबरें आती रही हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है। बीते दिन तापसी पन्नू अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड मैथियास बोए और बहन शगुन पन्नू के साथ लंच डेट पर भी निकली थीं। इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था 'खास लोग, खास दिन और खास जगह।

इससे पहले भी तापसी को कई बार मैथियास बोए के साथ देखा जा चुका है। तापसी जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में शाह रुख खान के साथ एक्टिंग करते हुए दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस 'वह हसीन दिलरुबा' के सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और 'वो लड़की है कहां?' में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu: तमिल फिल्म इंडस्ट्री में 'पनौती' कहलाई जाती थीं तापसी पन्नू, इस वजह से मिली थी नेगेटिव इमेज