Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taapsee Pannu Birthday: सबकी बोलती बंद करने वाली तापसी बर्थडे पर खुद हो गयीं रोस्ट, देखिए ये वीडियो

Taapsee Pannu Birthday तापसी पन्नू ने साउथ से हिंदी फिल्मों तक का लम्बा सफर तय किया है और इस दौरान उन्होंने कई दमदार किरदार निभाये हैं। फिल्मों से इतर तापसी रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं मगर जन्मदिन पर उन्हें खुद अपनी मर्जी से रोस्ट होना पड़ा। इसके पीछे खास वजह रही।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 01 Aug 2023 04:57 PM (IST)
Hero Image
Taapsee Pannu Celebrated Her Birthday With Comedians. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली तापसी पन्नू 36 साल की हो गई हैं। तापसी की एक्टिंग के तो लोग दीवाने हैं ही, साथ ही उनके जुदा अंदाज का कोई मुकाबला नहीं। तापसी ने अपना जन्मदिन अनोखे ढंग से मनाया है।

तापसी ने रोस्ट इवेंट आयोजित कराया, जिसमें उन्होंने कई सारे कॉमेडियंस को बुलाया। खास बात ये है कि तापसी ने इस इवेंट में कॉमेडियंस से खुद को ही रोस्ट कराया। इसके बाद तापसी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया।

कौन-कौन कॉमेडियन आए?

तापसी की ओर से आयोजित इस रोस्ट इवेंट में फैंस भी शामिल हुए। फैंस और तापसी को एंटरटेन करने के लिए कॉमेडियन अबीश मैथ्यू, अंगद रान्याल और गुरलीन पन्नू को बुलाया गया। वे बिना रुके तापसी को रोस्ट करते रहे और तापसी भी अपनी ही रोस्टिंग पर हंसती रहीं। फैंस को तापसी का यह अंदाज खूब पसंद आया।

तापसी क्या बोलीं?

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने अपनी रोस्टिंग की छोटी-सी झलक इंस्टाग्राम पर भी साझा की। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

आज समय की मांग है कि खुद पर मजाक करना सीखें मैंने सोचा कि क्यों न घर से ही इसकी शुरुआत की जाए। एक साल में परिपक्व होने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। सचमुच, यह सबसे अनोखा जन्मदिन समारोह है!

तापसी के इस अंदाज को फैंस ने पसंद किया। हाल ही में तापसी ने अपना एनएफटी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया था, जहां उन्होंने फैंस के साथ इंटरेक्शन करने का प्लान बनाया है। फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि इस प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने पर तापसी ने उनसे मिलने का वादा भी किया था।

तापसी की आने वाली फिल्में

तापसी पन्नू जल्द ही 'डंकी' में दिखेंगी। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाह रुख खान मुख्य भूमिका में हैं। यह तापसी की साल की अबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। फिलहाल रिलीज डेट 22 दिसंबर तय की गई है। पठान और जवान के बाद शाहरुख की इस साल तीसरी रिलीज होगी।

वहीं, तापसी की हिट मूवी हसीन दिलरुबा का दूसरा पार्ट 'फिर आई हसीन दिलरुबा' भी जल्द ही आएगा। इसमें तापसी के साथ विक्रांत मेसी भी नजर आएंगे। इनके अलावा तापसी की झोली में 'वो लड़की है कहां', 'नेक्स्ट', 'एलियन' और 'जन गण मन' जैसी फिल्में भी हैं।