Move to Jagran APP

तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़, 58 करोड़ की डील होने की चर्चा

रश्मि रॉकेट एक छोटे कस्बे की एथलीट की कहानी है जो एक बड़े अंतरराष्ट्रीय इवेंट को जीतना चाहती है। फ़िल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और इस साल जनवरी में ख़त्म हुई। रांची में फ़िल्म की शूटिंग की गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 12 Aug 2021 07:18 AM (IST)
Hero Image
Taapsee Pannu in Rashmi Rocket. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू की फ़िल्म रश्मि रॉकेट को लेकर एक अहम ख़बर आ रही है। यह फ़िल्म सिनेमाघरों के बजाय सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो सकती है। रश्मि रॉकेट एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसे आकर्ष खुराना ने निर्देशित किया है। फ़िल्म का निर्माण आरएसवीपी ने किया है। 

इडंस्ट्री के एक सूत्र के अनुसार, “डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ के लिए एक प्लेटफॉर्म के साथ रश्मि रॉकेट की 58 करोड़ की बड़ी डील हुई है। यह किसी भी महिला प्रधान फ़िल्म के लिए सबसे बड़ी डील है, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ के लिए हुई है। सूत्र के अनुसार इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कंटेंट वाली फ़िल्मों के लिए इंडस्ट्री में जो हालात चल रहे हैं, उसके तहत यह सम्भव है।''

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

रश्मि रॉकेट एक छोटे कस्बे की एथलीट की कहानी है, जो एक बड़े अंतरराष्ट्रीय इवेंट को जीतना चाहती है। फ़िल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और इस साल जनवरी में ख़त्म हुई। रांची में फ़िल्म की शूटिंग की गयी थी। 

रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू के साथ सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेन्युली मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। तापसी नियमित रूप से अपने ट्रेनिंग वीडियो के माध्यम से अपडेट देती रही हैं। थप्पड़ के बाद यह उनकी सोलो रिलीज़ होगी।

हाल ही में तापसी की थ्रिलर फ़िल्म हसीन दिलरूबा नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी, जिसे काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फ़िल्म में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे तापसी के साथ मुख्य भूमिकाओं में थे। पिछले महीने तापसी ने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने का एलान भी किया था। इसका नाम आउटसाइडर्स फ़िल्म्स रखा है। तापसी की पहली होम प्रोडक्शन फ़िल्म का नाम ब्लर है। इसकी शूटिंग नैनीताल में की जा रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इसके अलावा जर्मन फ़िल्म रन लोला रन के हिंदी रीमेक लूप लपेटा में तापसी ताहिर राज भसीन के साथ लीड रोल में हैं। यह रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है। शाबाश मिट्ठू, महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है, जिसे श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। इस फ़िल्म में तापसी पहली बार क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आएंगी। अनुराग कश्यप निर्देशित दोबारा में तापसी लीड रोल में हैं।