Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे रोज खाना बनाना होता है', मैथियास बो ने लिया रिटायरमेंट, Taapsee Pannu ने दिला दी घर गृहस्थी की याद

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी पर्सनल लाइफ को कम से कम सोशल मीडिया पर हाईलाइट करना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ हमेशा सबके सामने रही है लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर वह कम ही बात करती हैं। हाल ही में तापसी के पति मैथियास बो ने बैडमिंटन से संबंधित भूमिकाओं से अपने रिटायरमेंट का एलान किया जिस पर तापसी का रिएक्शन वायरल हो रहा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 06 Aug 2024 09:20 AM (IST)
Hero Image
मैथियास बो और तापसी पन्नू. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर चर्चा में बनी हैं। ये फिल्म ओटीटी पर इस वीक दस्तक देगी। एक्ट्रेस इसके प्रमोशन के लिए पेरिस से इंडिया आ चुकी हैं। वह कुछ दिनों के लिए पति मैथियास बो के साथ पेरिस ओलंपिक गेम्स को लाइव देखने पहुंची थीं।

मैथियास बो ने अनाउंस किया रिटायरमेंट

पेरिस ओलंपिक 2024 से तापसी पन्नू ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं। हालांकि, इससे ज्यादा वह इस बात को लेकर चर्चा में हैं कि अपने पति के रिटायरमेंट के फैसले पर उन्होंने क्या कहा। तापसी के बैडमिंटन कोच पति मैथियास बो ने ओलंपिक के बाद संन्यास लेने का फैसला किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि वह थक चुके हैं और रिटायरमेंट लेना चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Releases: 'द इन्फ्लुएंसर' से लेकर 'फिर आई हसीन दिलरुबा' तक, ओटीटी पर दोगुना होगा मनोरंजन

मैथियास ने कहा कि वह इंडिया या किसी भी देश के लिए कोचिंग नहीं देंगे। कोच बनना भी काफी तनावपूर्ण रहा है। उन्होंने खुद को थका हुआ और बूढ़ा शख्स बताया। 

तापसी ने किया फनी कमेंट

मैथियास के इस मैसेज पर खेल जगत से कई लोगों ने रिप्लाई किया। हालांकि, इन सबमें सबसे हटके जवाब तापसी पन्नू का आया। उन्होंने अपने कमेंट से मैथियास को घर गृहस्थी की याद दिला दी।

अपने पति की पोस्ट पर तापसी ने लिखा- अब तुम एक शादीशुदा आदमी हो और तुम्हें एक कदम पीछे हटने की जरूरत है। मुझे रोजाना काम से घर आकर डिनर तैयार करना होता है और सफाई भी करनी होती है। तो जल्दी करो!

बता दें कि तापसी ने मैथियास से इसी साल 23 मार्च को शादी की थी। कपल ने उदयपुर में इंटीमेट वेडिंग की थी। 10 साल की डेटिंग के बाद कपल ने शादी का फैसला लिया। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी शादी की तस्वीरें अभी तक शेयर नहीं की है।

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu ने हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनने को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं - इतना कमा रही हूं किचन चल रहा है