Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मैं हां कर देती...रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल करने को लेकर क्यों राजी होती Taapsee Pannu, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल अपनी रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर काफी विवाद हुआ था। अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी इसको लेकर एक बड़ी बात बोली है। एक्ट्रेस ने कहा कि लोग ऐसे सीन्स पर तालिया और सीटियां बजा रहे थे जिन्हें देखकर उन्हें ऐसी नहीं करना चाहिए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 06 Jul 2024 05:14 PM (IST)
Hero Image
तापसी पन्नू ने रणबीर कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांग की फिल्म एनिमल ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया हो लेकिन इसकी कंट्रोवर्सी भी कम नहीं है। फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर लोगों ने काफी आलोचना की थी। इमें महिलाओं के प्रति हिंसा और घृणा को काफी हाइलाइट करते हुए दिखाया था। अब इस फिल्म पर तापसी पन्नू ने भी अपनी राय दी है।

दरअसल एक्सप्रेसो के एक सेशन में तापसी पन्नू से पूछा गया कि क्या वो एनिमल जैसी फिल्म करने के लिए कभी हां कहतीं? इसके जवाब में तापसी तुरंत कहती हैं, ऑन पेपर, येस।

पूरी तौर पर डायरेक्टर का नजरिया

तापसी ने इसे एक्सप्लेन करते हुए कहा, अगर मैंने एनिमल की स्क्रिप्ट पढ़ी होती तो मैं भी रणबीर की तरह उतनी ही एक्साइटेड होती। क्योंकि जब आप स्क्रिप्ट पढ़ रहे होते हैं तो आप वो देखते हैं जो आपके सामने सिर्फ वही होती है। लेकिन पर्दे पर आप डायरेक्टर का मीडियम देखते हैं। स्क्रिप्ट के दौरान आपको पचा नहीं लगता कि वो कौन सा मीडियम लो एंगल और कौन सा हाई बीजीएम पर रख रहा है। मैं स्क्रिप्ट में से नहीं देख सकती। ये डायरेक्ट ही देख सकता है और पर्दे पर उसे रखकर समझा सकता है।

यह भी पढे़ं:  'शक्ल मिलती है इसलिए'...खुद की प्रीति जिंटा से तुलना होने पर बोलीं Taapsee Pannu

लोग ताली बजा रहे थे

अपनी फिल्म बदला का उदाहरण देते हुए तापसी ने कहा कि जब मैंने फिल्म साइन की थी तब मुझे पता था कि मेरा किरदार बहुत डार्क है। अभिनेत्री ने कहा,"पूरी फिल्म में कहीं भी आप उन्हें मेरे साथ किसी गलत का जश्न मनाते हुए नहीं देखेंगे।" यही वो जगह होती हैं जहां डायरेक्टर की पॉलिटिक्स आती है। एनिमल में कुछ सीन्स पर तालियां और सीटियां सुनना थोड़ा अजीब था।

बता दें कि फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार नजर आए थे। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ का कलेक्शन किया था।

यह भी पढे़ं: सेल्फी लेने के लिए Taapsee Pannu का पीछा करने लगा फैन, गुस्से में बोलीं एक्ट्रेस- 'हट जाइए...'