Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'शक्ल मिलती है इसलिए'...खुद की प्रीति जिंटा से तुलना होने पर बोलीं Taapsee Pannu

कुछ दिनों पहले तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी को लेकर चर्चा में थीं। अब एक्ट्रेस खुद की तुलना प्रीति जिंटा से करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। तापसी पन्नू ने शिखर धवन के टॉक शो पर कई सारी बातें शेयर कीं। एक्ट्रेस ने बताया की उनकी शक्ल प्रीति जिंटा से मिलती थी जिसके वजह से उनका बॉलीवुड डेब्यू हुआ।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 18 Jun 2024 10:56 AM (IST)
Hero Image
Taapsee Pannu says she got into Bollywood because of Preity Zinta.

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने साल 2013 में डेविड धवन की फिल्म चश्मे बद्दूर (Chashme Badoor) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लुक्स और डेब्यू के बीच एक रिलेशन को लेकर बातचीत की।

तापसी ने एक शो में खुलासा किया कि उनकी शक्ल प्रीति जिंटा के साथ मिलती है जिसकी वजह से उन्हें इंडस्ट्री में लाया गया। एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे में वो जितना हो सके प्रीति जिंटा जैसा कोशिश कर रही हैं।

मेरी शक्ल प्रीति से मिलती है

तापसी हाल ही में शिखर धवन के शो 'धवन करेंगे' में नजर आई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बातचीत में कहा,'मुझे पहली बार बॉलीवुड में इसलिए लाया गया क्योंकि मेरी शक्ल प्रीति जिंटा से मिलती है। उनके अंदर बहुत पॉजिटिव एनर्जी है और ये बात आप भी अच्छी तरह से जानते हैं।'

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu को पति मैथियास बो से नहीं हुआ था 'पहली नजर का प्यार', बोलीं- 'मैंने कई लोगों को डेट किया लेकिन...'

तापसी ने की प्रीति जिंटा की तारीफ

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे लगा कि मुझे उनकी अच्छी इमेज के साथ काम करना होगा, क्योंकि मैं उनके नाम की वजह से ही इंडस्ट्री में आई थी। इसलिए,मैंने हमेशा उनके जैसा बनने की कोशिश की। तापसी ने प्रीति जिंटा की तारीफ करते हुए उन्हें जिंदादिल और इंटेलीजेंट बताया।

पहली नजर का प्यार नहीं

तापसी ने इस साल की शुरुआत में डेनिश बैडमिंटन कोच मैथियस बो से उदयपुर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की और ना ही इस बारे में किसी से कोई बात की। एक इंटरव्यू में तापसी ने मैथियस संग अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। तापसी ने कहा, 'मैथियस से मेरा प्यार पहली नजर का प्यार नहीं था। मैंने ये परखने के लिए समय लिया कि क्या वाकई में ये प्रैक्टिकल है? मेरे लिए रिश्ते में सहज होना जरूरी था।'

तापसी को आखिरी बार शाह रुख खान के साथ फिल्म डंकी में देखा गया था। अब वो बहुत जल्द पॉपुलर थ्रिलर हसीन दिलरुबा में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: सेल्फी लेने के लिए Taapsee Pannu का पीछा करने लगा फैन, गुस्से में बोलीं एक्ट्रेस- 'हट जाइए...'