Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taapsee Pannu ने शादी के बाद पहली बार शेयर की पति की फोटो, हाथ में तिरंगा लिए नजर आए Mathias Boe

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करती हैं। उन्होंने इसी साल पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो के साथ शादी की लेकिन अपनी शादी की एक भी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की। अब एक्ट्रेस ने पहली बार शादी के बाद अपने हसबैंड की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह तिरंगा लिए नजर आ रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 27 Jul 2024 02:20 PM (IST)
Hero Image
तापसी पन्नू और मैथियास बो (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और कोच मैथियास बो इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों के शादी की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालांकि, शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ कोई पोस्ट नहीं किया था। अब पहली बार एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बैडमिंटन कोच मैथियास की फोटो शेयर की है।

इन खिलाड़ियों को किया है मैथियास ने ट्रेन

दरअसल, 33वें ओलंपिक खेलों का आगाज हो गया है। तापसी पन्नू के पति मैथियास बो एक पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी होने के साथ-साथ पेशेवर बैडमिंटन कोच भी हैं। उन्होंने सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी जैसे खिलाड़ियों को ट्रेन किया है, जो इस साल पेरिस ओलंपिक में पुरुष युगल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: एथलीट्स के लिए आयुष्मान ने शुरू किया अभियान, कार्तिक ने चंदू स्टाइल में किया विश

ऐसे में अब एक्ट्रेस ने पेरिस ओलंपिक 2024 के आगाज की फोटो शेयर की है, जिसमें उनके पति हाथ में तिरंगा लिए नजर आ रहे हैं। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि किसने सोचा था, मेरे डेनमार्क (नेशनल फ्लैग) मैन इंडिया के साथ है।

पति को सपोर्ट करने पेरिस जाएंगी एक्ट्रेस

हाल ही में एचटी के साथ बात करते हुए एक्ट्रेस ने इसका जिक्र किया था कि पति मैथियास को सपोर्ट करने पेरिस जाने वाली हैं। तापसी ने कहा था कि अब वह हमारे देश की टीम के कोच हैं और सात्विक-चिराग ओलंपिक पदक लाने के सबसे अच्छे दावेदारों में से एक हैं।

ऐसे में मैं इस कार्यक्रम में भाग लेने और उनका उत्साह बढ़ाने के लिए उत्साहित महसूस कर रही हूं। वहीं, यह मेरे बर्थडे के आसपास भी है, इसलिए मुझे लगता है कि ये मेरे लिए ओलंपिक में होने के पर्याप्त वजह भी है।

बता दें कि तापसी और मैथियास ने इंटीमेट सेरेमनी में शादी की थी, जिसकी जानकारी बाद में फैंस को हुई। एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी शादी में परिवार और दोस्त शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें: Khel Khel Mein का पहला गाना हुआ रिलीज, अक्षय कुमार का नया लुक देखकर चौंक जाएंगे आप