Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taapsee Pannu ने हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनने को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं - इतना कमा रही हूं किचन चल रहा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बीते दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ अपना 37वां जन्मदिन मनाया। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें वो हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस को लेकर बात कर रही हैं। तापसी ने कहा कि उन्हें खुद की तरह जीना पसंद है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 03 Aug 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
तापसी पन्नू ने हाईएस्ट पेड एक्टर बनने को लेकर रखे विचार

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। तापसी पन्नू इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। पिछले दिनों वह अपने ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी को लेकर चर्चा में थीं। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म खेल खेल में और फिर आई हसीन दिलरुबा का इंतजार कर रही हैं।

मुझे अपनी तरह जीना पसंद है

हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी से सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें किसी अच्छे प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री के ढांचे में फिट होने के बजाय अपना रास्ता खुद बनाया? इसके जवाब में तापसी पन्नू ने फीवर एफएम से कहा, 'ठीक है, यहां से आपकी लाइफ खत्म नहीं हो जाती है। मैं महसूस करती हूं और मैंने हमेशा से कहा है कि लाइफ बहुत ही लिमिटेड है। मैं किसी और की तरह जीने के बजाए, अपने खुद की तरह जीना चाहती हूं।'

यह भी पढें: Akshay Kumar की 'खेल खेल में' का ट्रेलर रिलीज, इस फन गेम में बहुत लोगों के सीक्रेट्स होंगे रिवील

तापसी ने की अक्षय कुमार की तारीफ

उन्होंने आगे कहा,“ज्यादा से ज्यादा क्या होगा? मैं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री नहीं बनूंगी। मेरे को नहीं बनना है हाईएस्ट-पेड एक्ट्रेस। अभी मैं जितना कमा रही हूं उससे मेरा किचन चल रहा है। आज सुबह मैं अक्षय सर के इंटरव्यू की एक हेडलाइन पढ़ रही थी जोकि मुझे बहुत बहुत पसंद आई। वो कहते हैं 'मुझे ये सब सुनके लगता है मैं महा लक्ष्मी रेस कोर्स में दौड़ता हुआ घोड़ा हूं'। मैं भी अपनी लाइफ में हमेशा नंबर वन पे हूं क्योंकि मैं अकेली भाग रही हूं और मैं वही रहूंगी।”

तापसी पन्नू के साथ फिल्म खेल खेल में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू और एमी विर्क नजर आएंगे। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज द्वारा किया गया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे, विपुल डी. शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय इसके निर्माता हैं।

यह भी पढें: Phir Aayi Hasseen Dillruba से पहले देख डालिए OTT पर मौजूद तापसी पन्नू की ये फिल्में