Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बच्ची के लिए खून बहाएंगी Taapsee Pannu, एक्शन थ्रिलर फिल्म की पहली झलक आई सामने

फिर आई हसीन दिलरुबा और खेल खेल में के बाद Taapsee Pannu ने अपनी आगामी फिल्म के लिए कमर कस ली है। इस बार कोई मिस्ट्री या फिर कॉमेडी नहीं बल्कि एक्शन होगा। तापसी एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी जानी-मानी राइटर कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) ने लिखी है। तापसी ने पहली झलक के साथ आगामी फिल्म का एलान किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 10 Sep 2024 01:14 PM (IST)
Hero Image
तापसी पन्नू ने गांधारी फिल्म का किया एलान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 14 साल से रोमांस, थ्रिल, सस्पेंस और कॉमेडी के साथ तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने सभी किरदारों को बेहतरीन ढंग से पेश किया है। अब 37 साल की तापसी एक्शन से धमाल मचाएंगी। उनकी आगामी फिल्म का एलान हो गया है।

मनमर्जियां, हसीन दिलरुबा, रश्मि रॉकेट और फिर आई हसीन दिलरुबा के बाद तापसी पन्नू ने एक बार फिर कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) के साथ हाथ मिलाया है। कनिका ने तापसी के साथ रोमांटिक और थ्रिल मूवीज में काम किया है। अब कनिका की लिखी एक्शन मूवी में तापसी का दमदार अवतार दिखाई देगा।

गांधारी में तापसी पन्नू का एक्शन

तापसी पन्नू की आगामी फिल्म गांधारी (Gandhari) है, जिसकी अनाउंसमेंट 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो और फोटो के साथ किया गया है। गांधारी के क्लिप में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड वॉइस में तापसी ने कहा, "कहते हैं मां की दुआ हमेशा साथ चलती है, लेकिन जब उसकी बच्ची पर आती है तो काली भी वही बनती है।"

यह भी पढ़ें- 'उसैन बोल्ट- माइकल फेल्प्स को क्यों नहीं करते बैन', Imane Khelif के जेंडर इशू पर बोलीं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने पढ़ी स्क्रिप्ट

वीडियो के साथ एक तस्वीर भी शेयर की गई है, जिसमें तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों साथ में पोज दे रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में तापसी लाजवाब लग रही हैं, वहीं कनिका ब्लैक लुक में दिख रही हैं। तापसी के सामने लगे टेबल पर स्क्रिप्ट रखी हुई है। फिल्म अनाउंसमेंट पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया, "हसीन राइटर और एक्ट्रेस दोबारा वापसी कर रही हैं। कनिका ढिल्लों और तापसी पन्नू एक्शन थ्रिलर के साथ वापसी कर रही हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

थिएटर्स में नहीं रिलीज होगी फिल्म

तापसी पन्नू की गांधारी थिएटर्स में रिलीज नहीं होगी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आएगी। फिल्म की रिलीज डेट और बाकी स्टार कास्ट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बात करें तापसी के किरदार की तो वीडियो से साफ है कि फिल्म में एक मां की भूमिका निभाएंगी। कनिका ढिल्लों फिल्म का निर्माण कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu ने हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनने को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं - इतना कमा रही हूं किचन चल रहा है