Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022: जेठालाल का दिवाली सॉन्ग सुनकर हो जाएंगे हंसी से लोटपोट, वायरल हो रहा फनी वीडियो

Diwali 2022 दिवाली के त्योहार पर अगर आप लोगों को नॉर्मल मैसेज भेज कर बोर हो गए हैं तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल के अंदाज में बधाई दे सकते हैं। जेठालाल द्वारा गाया गया यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 24 Oct 2022 02:09 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Dileep Joshi aka Jethalal. Photo Credit/ Taarak Mehta ka Ooltak Chashmah Twitter page

नई दिल्ली, जेएनएन। Diwali 2022: दिवाली के त्योहार की खुशी और चमक हर ओर है। लोग अपनों को अलग अलग अंदाज में दिवाली विश करते हैं। कोई शायरी लिखकर तो कोई कविता लिखकर विश करता है। यह भी ना समझ में आए तो हैप्पी दिवाली लिखकर भी विश किया जाता है। लेकिन अगर आप थोड़े मजेदार स्टाइल में दिवाली की शुभकामनाएं देना चाहते हैं, तो जेठालाल का तरीका अपना सकते हैं। जेठालाल के दिवाली विश करने का अंदाज इतना पसंद किया जा रहा है कि उसे देख आप भी हंसी से लोटपोट हो जाएंगे।

जेठालाल ने गाया मजेदार गाना

जेठालाल ने जबरदस्त हैप्पी दिवाली सॉन्ग गाया है और यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो को सुनकर अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल है। गाने का उद्देश्य एक दूसरे को हंसाना और दिवाली की शुभकामनाएं भेजना है, जिसके कारण लोग एक दूसरे को हंसी-खुशी दिवाली की शुभकामनाएं दे सकें।

जेठालाल के स्टाइल में विश करें हैप्पी दिवाली

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के ट्विटर पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें जेठालाल अपने बाबू जी को गाना गाकर दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। यह वीडियो ऐसे वक्त पर शेयर किया गया है जब लोग अपने दोस्तों और परिवारों को दिवाली की बधाई दे रहे हैं। अगर आप भी हंसाने वाले अंदाज में वीडियो भेज कर शुभकामनाएं देना चाहते हैं, तो यह वीडियो बेस्ट साबित हो सकता है। यह अनोखा हैप्पी दिवाली सॉन्ग है।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: दिवाली पर मेकर्स का बोनस ऑफर, 25 प्रतिशत की छूट पर दिखाया जाएगा विजय सलगांवकर का केस

यह भी पढ़ें: Diwali 2022: आर्यन खान के लुक ने दी बाकी सितारों को मात, इतने हैंडसम बनकर पहुंचे किंग खान के बेटे