Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta: असित मोदी ने दी ब्रेकिंग न्यूज, फैंस को मिलाया नए 'टप्पू' से, जानें किस एक्टर की हुई एंट्री

राज अनादकट यानी टप्पू ने शो छोड़ने के सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। पोस्ट में राज ने लिखा था सभी को नमस्कार सभी सवालों और अटकलों पर विराम लगाने का समय आ गया है। शो के साथ मेरा सफर अब आधिकारिक रूप से समाप्त हो गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 16 Feb 2023 01:09 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Tappu: टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ बीते 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के कई किरदार लोगों के दिलों में बसे हैं। वहीं, कई कैरेक्टर्स ऐसे हैं, जिन्हें दर्शकों ने शो में ही छोटे से बड़े होते देखा है और इनमें एक हैं टप्पू का क‍िरदार। पिछले साल टप्पू यानी राज अनादकट ने शो को छोड़ दिया था। लगभग 1 साल से इस शो में टप्पू नहीं दिख रहे थे। अब आखिरकार इस शो में नए टप्पू की एंट्री हो गई है। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने नए टप्पू के नाम पर से पर्दा उठा दिया है। आइए जानते हैं कौन है नया 'टप्पू'...

नीतीश भलूनी निभाएंगे नए 'टप्पू' का रोल

‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में भव्य गांधी और  राज अनादकट के बाद अब नीतीश भलूनी टप्पू के किरदार में नजर आएंगे। नीतीश से पहले शो में टप्पू यानी टिपेंद्र जेठालाल गड़ा का किरदार एक्टर राज अनादकट निभाते थे। पिछले साल राज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो अब इस शो का हिस्सा नहीं है। वहीं, शो में राज की जगह एक्टर नीतीश भलूनी 'टप्पू' के रोल में नजर आएंगे। प्रोड्यूसर असित मोदी ने खुद लोगों को नए टप्पू यानी नीतीश से फैंस को मिलाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 नए टप्पू को लेकर असित मोदी ने कही ये बात

View this post on Instagram

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

असित मोदी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कहते हैं कि आज मैं आप लोगों को एक बड़ी ब्रेकिंग न्यूज शेयर करने वाला जा रहा हूं। आज मैं आपको मिलाने जा रहा हूं, आपका प्यारा, आपका दुलारा, आपकी आंखों का तारा, जिसे आप लोग बहुत दिनों से मिस कर रहे हैं। आप लोगों ने जिसे बचपन से खेलते-कूदते, जवान होते देखा है टिपेंद्र जेठालाल गड़ा यानी 'टप्पू'। वहीं, जेठालाल गड़ा यानी एक्‍टर द‍िलीप जोशी ने कहा, 'ये आपके लिए नया टप्पू हैं, हमारे लिए तो टप्पू वही है। नए एक्टर आए हैं और काफी उत्साहित हैं। मैं तो बस यही कहूंगा कि ऑल द बेस्‍ट। खूब दिल जीतो।' सोशल मीडिया पर नए टप्पू को देखकर फैंस के कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।