Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC: Palak Sidhwani उर्फ 'सोनू' ने लगाया असित मोदी पर मेंटली टॉर्चर करने का आरोप, बोलीं- 'मुझे धमकी दी गई'

पलक सिधवानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू के किरदार के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। एक्टिंग के साथ पलक सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में पलक ने अपने शो के मेकर्स पर उन्हें मेंटली परेशान करने के आरोप लगाए हैं। पलक ने इस वजह से शो छोड़ने का भी फैसला लिया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 30 Sep 2024 08:54 AM (IST)
Hero Image
पलक सिधवानी ने लिया तारक मेहता छोड़ने का फैसला

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर सुर्खियों में है। बीते दिनों शो कुछ कारणों से विवादों में बना हुआ है। शो में सोनू भिड़े के किरदार में नजर आने वाली पलक सिंधवानी ने 5 साल बाद शो छोड़ने का फैसला लिया है। इसी के साथ ही पलक ने निर्माता और उनकी टीम पर कुछ आरोप भी लगाए हैं।

इसकी शुरुआत तब हुई जब ये कहा जा रहा था कि मेकर्स उन्हें नोटिस भेजने वाले हैं क्योंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट ब्रीच किया है। हालांकि अब कहानी कुछ और ही सामने आ रही है। पलक ने टेली टॉक को दिए एक इंटरव्यू में पलक ने तारक मेहता शो के मेकर्स पर मानसिक उत्पीड़न और उन्हें कई बार धमकी देने का आरोप लगाया है।

पलक को दी गई धमकी

पलक ने कहा-"उन्होंने मुझे बहुत बार धमकाया है। वो अक्सर कहते थे कि शो छोड़ेगी तो अच्छा नहीं होगा।" पलक का कहना है कि मैंने जिन ब्रांड्स को एंडोर्स किया है मुझसे उनके डिटेल्स मांगे गए और ये पूछा गया कि मैंने इनसे कितना पैसा कमाया।

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू ने पहली बार किया सोनू से प्यार का इजहार, आपस में भिड़ गए जेठालाल-भिड़े

कॉन्ट्रेक्ट तोड़ने का आरोप लगाया

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब उन्होंने 5 साल पहले शो साइन किया था तो मेकर्स उनके ब्रैंड्स का प्रचार करने और विज्ञापन करने को लेकर सहमत थे। यहां तक कि उनके ऑनस्क्रीन कई साथी भी प्रचार आदि करते हैं। पलक ने बताया कि 5 साल में मेकर्स ने कभी उन्हें कोई कॉन्ट्रेक्ट नहीं दिया लेकिन अगले ही पल 19 सितंबर को उनके पास अचानक से कॉन्ट्रेक्ट की कॉपी आ गई।

पलक ने बताया कि वो अंदर से टूट चुकी थीं और लगातार मेंटली टॉर्चर होने के बावजूद काम कर रही थीं जिसका असर उनकी सेहत पर भी पड़ रहा था। बता दें कि इन सभी आरोपों पर असित मोदी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। पहले ही कई अन्य स्टार्स उन पर आरोप लगा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: तारक मेहता... की 'सोनू भिड़े' ने समंदर किनारे की ऐसी हरकत!, फैंस बोले, 'भीड़े की लड़की हाथ से निकलती जा रही'