Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tabu Birthday Special: अकेले के दम पर तब्बू ने बनाई है इतने करोड़ की प्रॉपर्टी, जीती हैं रानी वाली जिंदगी

Tabu Birthday Special 90 के दशक से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं तब्बू 4 नवंबर 2022 को अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर पढ़िए दृश्यम 2 की एक्ट्रेस की टोटल नेटवर्थ और उनके लाइफ स्टाइल के बारे में पूरी डिटेल्स

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 12:47 AM (IST)
Hero Image
tabu birthday special know about drishyam 2 actress net worth assets lifestyle. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Tabu Net Worth, Income, Fees, House and Cars: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं। भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अब एक्ट्रेस फिल्म 'दृश्यम 2' से अपने दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी तैयारी कर रही हैं। अभिनय की बात हो, या फिर फिटनेस की आज भी लोग उनकी एक झलक के दीवाने हैं। 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद में जन्मी तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी हैं। आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। 'भोला' एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर आज हम आपको उनकी नेटवर्थ और प्रॉपर्टी के बारे में बताने जा रही हैं।

तब्बू ने अकेले ही खड़ा किया है करोड़ों का साम्राज्य

आपको बता दें कि फिल्मों में बिलकुल सिंपल लुक में नजर आने वालीं तब्बू रानी वाली जिंदगी जीती हैं। तब्बू 52 साल की हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की हैं। महज 15 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं तब्बू करोड़ों की मालकिन हैं। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक तब्बू एक फिल्म के लिए लगभग 2 से 4 करोड़ तक की फीस लेती हैं। इसके अलावा वह ब्रांड एडोर्समेंट से भी काफी पैसा कमाती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की महीने की कमाई लगभग 25 लाख के आसपास के है। एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बिजनेसवुमन भी हैं और एक्ट्रेस की लगभग टोटल नेटवर्थ 22 करोड़ के आसपास है।

लग्जरी गाड़ियों के साथ-साथ आलीशान घर की मालकिन हैं तब्बू

मीडिया रिपोर्ट्स का मुंबई में ही सिर्फ लग्जरी हाउस नहीं है, बल्कि उनके हैदराबाद में भी कई आलीशान और रॉयल हाउस है। प्रॉपर्टी के साथ-साथ तब्बू को गाड़ियों का भी काफी शौक है और रिपोर्ट्स की मानें तो ऑडी Q7 के अलावा एक्ट्रेस के पास मर्सडीजऔर जैगुआर X7 समेत कई लग्जरी गाड़ियां हैं। हैदराबाद और मुंबई के अलावा तब्बू ने गोवा में भी खुद का बंगला लिया हुआ है।

कई बड़े और शानदार प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं तब्बू

तब्बू के लिए साल 2022 की शुरुआत काफी अच्छी रही। 20 मई 2022 को रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' में लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया। इस फिल्म के अलावा अब तब्बू जल्द ही अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' खुफिया, दृश्यम 2 और भोला जैसी फिल्मों में नजर आने वालीं हैं।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: दिवाली पर मेकर्स का बोनस ऑफर, एडवांस बुकिंग पर दर्शकों को मिल रही बंपर छूट

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: फ्लॉप हुआ साउथ फिल्मों के रीमेक का फॉर्मूला? कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर आखिरी हिट