Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'साथिया' के बाद क्यों Shah Rukh Khan के साथ Tabu ने नहीं की कोई फिल्म? एक्ट्रेस ने बताई असली वजह

Tabu और Shah Rukh Khan ने साल 2002 में साथ में फिल्म साथिया में काम किया था। इसके बाद अभिनेत्री ने शाह रुख की फिल्म मैं हूं ना और ओम शांति ओम में कैमियो किया था। तब से इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ नहीं देखा गया। एक हालिया इंटरव्यू में तब्बू ने SRK संग काम न करने की वजह बताई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 21 Jul 2024 12:56 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख संग काम न करने पर तब्बू ने दिया रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'क्रू' के बाद तब्बू (Tabu) आगामी फिल्म 'औरों में कहां दम था' (Auron Mein Kahan Dum Tha) में अपनी अदाकारी दिखाती नजर आएंगी। अजय देवगन संग ऑन-स्क्रीन रोमांस से पहले तब्बू का हॉलीवुड सीरीज 'ड्यून: द प्रोफेसी' (Dune: The Prophecy) से पहला लुक भी सामने आ गया है, जिसे फैंस ने बहुत दमदार बताया है।

तब्बू ने बड़े पर्दे पर कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है और लोगों को उनकी सभी सितारों के साथ जोड़ी पसंद भी आई है। साल 2002 में वह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ पहली बार फिल्म 'साथिया' में नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद उन्होंने कभी उनके साथ काम नहीं किया। वह बस 'मैं हूं ना' और 'ओम शांति ओम' में छोटे-मोटे कैमियो रोल में दिखी थीं।

Shah Rukh Tabu

Photo Credit- YouTube Screenshot

शाह रुख संग काम न करने पर बोलीं तब्बू

शाह रुख खान और तब्बू को एक साथ देखने के लिए उनके चाहने वाले तरस रहे हैं। अब अभिनेत्री ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि आखिर क्यों वह शाह रुख संग काम नहीं कर पा रही हैं। तब्बू ने गलाटा इंडिया के साथ बातचीत में कहा-

मैं कोई प्रोड्यूसर नहीं हूं, मैं कोई डायरेक्टर नहीं हूं, मैं कोई स्क्रिप्ट राइटर नहीं हूं, मैं वाकई यह तय नहीं कर रही हूं कि शाहरुख खान किसके साथ काम करेंगे। ठीक है? और कौन सी फिल्में बनने जा रही हैं और मुझे आगे कौन सी फिल्में ऑफर की जाएंगी। मैं सिर्फ उन्हीं के लिए हां या ना कह सकती हूं जो मुझे ऑफर की जाती हैं।

यह भी पढ़ें- Om Shanti Om में कैमियो के लिए शाह रुख खान से तब्बू को मिला था खास तोहफा, 17 साल बाद किया खुलासा

क्या फिर साथ दिखेंगे तब्बू और शाह रुख?

तब्बू ने आगे बताया कि दोनों की राहें आपस में नहीं टकराईं। अभिनेत्री ने शाह रुख खान संग काम करने पर कहा- 

मुझे पता है कि मैंने किन फिल्मों को मना किया है और मुझे यकीन है कि उन्होंने भी कुछ फिल्मों को मना किया होगा। ऐसा कुछ हुआ नहीं कि हमारी राहें एक-दूसरे से टकरा गईं, लेकिन मुझे इस बात का सम्मान करना चाहिए कि बहुत से लोग मुझे और शाहरुख को साथ देखना चाहते हैं। मैं इस बात को नजरअंदाज नहीं करूंगी।

तब्बू की अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, शाह रुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' की शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Tabu ने नागार्जुन की इस पुरानी फोटो पर लुटाया प्यार, सोशल मीडिया पर यूजर्स भी रह गए हैरान