Move to Jagran APP

Tabu ने नागार्जुन की इस पुरानी फोटो पर लुटाया प्यार, सोशल मीडिया पर यूजर्स भी रह गए हैरान

तब्बू और नागार्जुन एक समय पर अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहते थे। हालांकि दोनों ने कभी भी ऑफिशियल तौर पर अपनी डेटिंग की खबरों पर मुहर नहीं लगाई। कथित तौर पर दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। अब हाल ही में तब्बू ने साउथ सुपरस्टार की एक पिक्चर पर ऐसा कमेंट किया है जिससे यूजर्स हैरान हो गए हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 17 Jun 2024 02:04 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2024 02:08 PM (IST)
तब्बू ने नागार्जुन की फोटो पर किया रिएक्ट/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तब्बू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'औरों में कहां दम था' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा फिल्म में उनकी जोड़ी एक बार फिर से 'भोला' एक्टर अजय देवगन के साथ देखने को मिलेगी।

फिल्म को लेकर तो तब्बू के फैंस बेहद उत्सुक हैं ही, लेकिन अब सोशल मीडिया पर वह एक और कारण से चर्चा में आ चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की एक बेहद ही पुरानी फोटो पर ऐसा रिएक्शन दिया है, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को पूरी तरह से हैरान कर दिया है।

नागा चैतन्य ने पिता संग शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड के गलियारों में एक समय पर तब्बू और नागार्जुन के अफेयर का किस्सा काफी मशहूर था। कथित तौर पर इन दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन दोनों के प्यार को मंजिल नहीं मिल सकी। साल 2017 में दिए गए इंटरव्यू में नागार्जुन ने तब्बू को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताया था।

यह भी पढ़ें: Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer: खुद के ही दुश्मन बने अजय देवगन, तब्बू संग 22 साल बाद क्या रोमांस चढ़ेगा परवान

अब हाल ही में तब्बू ने भी ये प्रूफ कर दिया कि दोनों के बीच की ये दोस्ती अब भी बरकरार है। दरअसल, बीते दिन फादर्स डे के मौके पर नागा चैतन्य ने पिता नागार्जुन के साथ एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर की है, जो साउथ सुपरस्टार्स के यंग समय की है।

इस फोटो में नागार्जुन खड़े हुए हैं और उनके पीछे बेटे नागा चैतन्य हैं, जिनका हाथ उनके पिता ने पकड़ा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए नागा चैतन्य ने लिखा, "द ओरिजिनल"।

नागार्जुन की फोटो पर तब्बू ने लुटाया प्यार

नागार्जुन की इस फोटो पर कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की, लेकिन जिसके रिएक्शन ने सबका ध्यान खींचा, वो थीं दृश्यम एक्ट्रेस तब्बू। नागा चैतन्य और नागार्जुन की इस फोटो पर रिएक्ट करते हुए तब्बू ने कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी शेयर किए। उनके इस रिएक्शन पर भी कई यूजर्स ने रिप्लाई करते हुए हैरान करने वाला इमोजी पोस्ट किया।

tabu reaction

आपको बता दें कि नागार्जुन और तब्बू दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, उन्होंने तेलुगु फिल्म 'नाइन पेल्लादाठा और अविदा मां अविदा में साथ काम किया था। इन फिल्मों को नेशनल फिल्म अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीचर तेलुगु मूवी से सम्मानित भी किया गया था।

यह भी पढ़ें: सामने आया Auron Mein Kahan Dum Tha का टीजर, स्क्रीन पर देखने को मिलेगी अजय देवगन और तब्बू की दमदार केमिस्ट्री


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.