Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिलेशनशिप पर बात करते हुए ताहा शाह बदुशा ने खुद को बताया लवर ब्वॉय, कहा- जब प्यार में होता हूं तो...

जब से मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर ताहा शाह बदुशा और प्रतिभा रांटा को स्पॉट किया गया था तभी से फैंस के मन में ये विचार है कि क्या दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अब बदुशा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर दिया है कि फिलहाल वो सिंगल हैं. इस बीच उन्होंने अपनी पास्ट रिलेशनशिप पर भी बात की.

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 29 May 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
Taha Shah Badussah of heeramandi talks about his relationship

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' इन दिनों चर्चा में है। सीरीज के साथ इसकी स्टार कास्ट भी काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है। इसी बीच सबकी नजर एक किरदार जिस पर टिकी रही, वो था हीरामंडी में ताजदार के किरदार में नजर आए ताहा शाह बदुशा (Taha Shah Badussha)। हर कोई जानना चाहता है ताहा किसे डेट कर रहे हैं?

हाल ही में उन्हें मुंबई में एक रेस्टॉरेंट के बाहर अपनी को-स्टार प्रतिभा रांटा के साथ देखा गया था, जिसके बाद से फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक्टर्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? प्रतिभा ने हीरामंडी में 'शमा' का रोल प्ले किया है। कई लोगों ने तो बदुशा को 'नेशनल क्रश' का भी नाम दे दिया है। हालांकि, अब ताहा शाह ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है।

अभी सिंगल हूं - ताहा

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बदुशा ने खुलासा किया कि वो अभी सिंगल हैं। दरअसल, न्यूज 18 के पॉपुलर एंटरटनमेंट शो शोशा में उनसे इस बारे में बात की गई। डेटिंग पर बात करते हुए उन्होंने कहा- “काश मैं आपको बता पाता कि मैं प्यार में हूं, लेकिन अभी मेरी जिम्मेदारी प्यार में पड़ना नहीं है, बल्कि अपनी मां को प्राउड फील करवाना है। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं कि मैं शादी नहीं करना चाहता। अभी मेरा एक मात्र रिलेशनशिप जो होना चाहिए वो मेरे काम से है, ताकि मैं अपने परिवार की अच्छे से देखभाल कर सकूं।''

ताहा ने आगे कहा कि मैं प्यार जरूर करना चाहता हूं और भविष्य में अपनी फैमिली भी बनाना चाहता हूं। ऐसा करने के लिए मुझे सबसे पहले अपने दोनों पैरों पर खड़ा होना होगा।

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2024 में पहुंचे 'हीरामंडी' के 'ताजदार', Taha Shah को देखते ही रो पड़े फैंस

बदुशा ने खुद को लवर बॉय बताते हुए कहा, "मैं उन लोगों में से हूं, जो प्यार में पड़ने पर लड़की के लिए अपनी जान तक देने के लिए तैयार रहते हैं। मैं जब प्यार में पड़ता हूं तो मैं दस साल का हो जाता हूं, लेकिन मैं आपको यह भी बता दूं कि प्यार पाना बहुत मुश्किल है।"

ताहा शाह ने बचपन के प्यार को किया याद

एक्टर ने उन पुराने दिनों को याद किया, जब वो अपनी गर्लफ्रेंड को लव लेटर लिखा करते थे। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी अफसोस जताया कि आज की युवा पीढ़ी वो ओल्ड स्कूल लव कभी नहीं समझेगी। इस बीच उन्होंने अपने बचपन के प्यार को याद करते हुए एक वाक्या भी शेयर किया।

ताहा ने कहा कि जब वो दसवीं या ग्यारहवीं कक्षा में थे तो एक लड़की को पसंद करते थे और उसका स्वेटर मेरे पास था। गर्मी की छुट्टियों में वो उसे प्लास्टिक बैग में लपेट लेते थे, ताकि उससे स्मेल बाहर न जाए। ताहा ने कहा कि जब भी मुझे उसकी याद आती तो मैं उसके स्वेटर से उसकी स्मेल ले लेता था।

यह भी पढ़ें: संजय लीला भंसाल की 'हीरामंडी' में नजर आएंगे ये भूले-बिसरे चेहरे, एक 14 साल बाद कर रहा वापसी