Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘Animal’ पैलेस में हुई Taimur Ali Khan की बर्थडे पार्टी, मासी करिश्मा कपूर ने दिखाई झलक

Taimur Ali Khan Birthday Party तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) आज 20 दिसंबर 2023 को अपना 7वां जन्मदिन मना रहे हैं । इस मौके पर तैमूर को ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं । करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने हर साल की तरह इस साल भी अपने लाडले का जन्मदिन ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 20 Dec 2023 10:05 PM (IST)
Hero Image
तैमूर अली खान बर्थडे पार्टी (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Taimur Ali Khan Birthday Party: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) आज  20 दिसंबर 2023 को अपना 7वां जन्मदिन मना रहे हैं।

इस मौके पर तैमूर को ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं।  तैमूर की बुआ सोहा अली खान से लेकर मामी आलिया भट्ट ने उन्हें बर्थडे विश किया है। करीना और सैफ ने हर साल की तरह इस साल भी अपने लाडले का जन्मदिन ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट किया है।

यह भी पढ़ें- Taimur Ali Khan Video: बेटे तैमूर की डांस परफॉर्मेंस ने जीता मां Kareena Kapoor का दिल, देखें वायरल वीडियो

पटौदी पैलेस में टीम की बर्थडे पार्टी

इस बार टीम अपना जन्मदिन अपने आलीशान पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट कर रहे हैं, जिसकी झलक मम्मी करीना और मासी करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।  बता दें ,सोमवार को करीना अपने परिवार के साथ पटौदी पैलेस के लिए रवाना हुई थी।

मासी करिश्मा ने शेयर की पार्टी की फोटो

करीना कपूर के बेटों की पार्टी में करिश्मा कपूर शामिल न हो। ऐसा तो हो ही नहीं सकता। करिश्मा ने तैमूर संग फोटो शेयर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इन तस्वीरों में छोटे नवाब मासी की करिश्मा की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में करिश्मा और करीना कपूर को एक साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही है।

इस मौके पर करीना रंगीन शर्ट पहने नजर आ रही है तो वहीं, लोलो ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। एफसीबी (फैन क्लब बार्सिलोना) थीम पर बना बर्थडे केक भी नजर आ रहा है। करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, "हमारे टिम टिम्मी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

यह भी पढ़ें- पटौदी पैलेस में पति Saif संग छुट्टियां मना रहीं Kareena Kapoor, सरसों का साग और मक्के की रोटी का उठाया लुत्फ

पटौदी पैलेस में छुट्टियां मना रहे हैं करीना-सैफ

हर साल करीना कपूर और सैफ अली खान अपनीफैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने पटौदी पैलेस आते है। यह गुड़गांव से आगे पटौदी में स्थित है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी वेकेशन की कई फोटोज शेयर की थी। बता दें, सैफ के इस पैलेस में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की शूटिंग हुई थी।