Move to Jagran APP

'मॉम' Kareena Kapoor के लिए 8 साल के तैमूर ने बनाया टेस्टी केक, मगर खा गया कोई और, आखिरी तस्वीर से पकड़ी चोरी

Mothers Day के मौके पर जहां कुछ सेलिब्रिटीज ने अपनी मांओं के साथ पार्टी की तो किसी ने खास तोहफा दिलाया। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दोनों छोटे बच्चों ने भी उन्हें स्पेशल फील कराया है। यहां तक कि करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के 8 साल के बेटे ने तो अपनी मां के लिए केक तक बनाया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 13 May 2024 04:05 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 04:05 PM (IST)
करीना कपूर के लिए बेटे ने बनाया केक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mother's Day 2024: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दोनों बच्चे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) अपने मम्मी-पापा की तरह अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। मदर्स डे के मौके पर भी तैमूर और जेह ने फैंस का ध्यान खींच लिया है।

सैफ अली खान तो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन करीना कपूर खान जब से इंस्टाग्राम पर आई हैं तभी से बहुत एक्टिव रहती हैं। करीना अपने पति और बच्चों के साथ बिताए खूबसूरत पलों की झलकियां अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, करीना ने अपने बच्चों के साथ मदर्स डे का जश्न मनाया।

करीना के लिए केक बनाते दिखे तैमूर

12 मई 2024 को मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर को स्पेशल फील कराने के लिए 8 साल के बेटे तैमूर अली खान ने मां के लिए केक बनाया। मगर उनके लिए बनाया गया पूरा केक कोई और ही खा गया। 'क्रू' एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में करीना के लाडले तैमूर केक बनाते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लू और व्हाइट टीशर्ट में तैमूर मुस्कुराते हुए मां के लिए केक तैयार कर रहे हैं।

Kareena Kapoor son taimur

यह भी पढ़ें- 'तुम्हें कोई हक नहीं...', Ibrahim Ali Khan की इस फोटो को देख बोल पड़ीं Kareena Kapoor Khan, सैफ से हो रही तुलना

आखिरी तस्वीर में पकड़ी करीना ने चोरी

एक तस्वीर में करीना कपूर ने केक की झलक दिखाई है। फोटो सीरीज में फैंस का ध्यान आखिरी वाली तस्वीर ने खींचा। इस फोटो में करीना के छोटे लाडले केक के पास मोमबत्ती लेकर खड़े हुए हैं और उनकी क्यूटनेस फैंस का दिल चुरा रही है। फोटोज के साथ करीना ने मजेदार कैप्शन लिखा है, "अनुमान लगाइएगा कि मेरा मदर्स डे का सारा केक किसने खा लिया।" इस फोटो पर करीना की ननद सबा अली खान ने कमेंट करते हुए कहा, "जेह बाबा ने।" फैंस भी जेह का ही नाम ले रहे हैं।

Kareena Kapoor son Jeh

यह भी पढ़ें- 8 साल के Taimur की GK है बहुत अच्छी, इस एस्ट्रोनॉट से जुड़े सवाल का जवाब दे करीना के लाडले ने जीता दिल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.