Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taimur Ali Khan की नैनी ललिता डिसिल्वा ने 2.5 लाख रुपये सैलरी को लेकर किया खुलासा, बताया क्या है सच

सैफ अली खान और करीना कपूर दो बेटों के पेरेंट्स हैं। तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान। सोशल मीडिया पर दोनों ही फेमस स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं। हालांकि जेह से ज्यादा तैमूर ने लोगों के दिलों पर राज किया था । फैंस से लेकर पैपराजी तक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते थे ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 28 Jul 2024 11:58 AM (IST)
Hero Image
तैमूर अली खान की नैनी ललिता (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। एक वक्त था जब पूरा सोशल मीडिया तैमूर की तस्वीरों से भरा रहता था। हर कोई टीम की एक झलक देखने को बेताब रहता था। पैपराजी 24 घंटे करीना-सैफ के घर के बाहर तैमूर की फोटो लेने के लिए खड़े रहते थे।

तैमूर के साथ-साथ उनकी नैनी की भी काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिनका नाम है ललिता डिसिल्वा। हालांकि, ललिता डिसिल्वा अब तैमूर की नैनी नहीं हैं। उन्होंने करीब 4 से पांच साल तक तैमूर की देखरेख की है। हाल ही में उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया था। अब एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में 2.5 लाख रुपये की सैलरी को लेकर खुलासा किया है।

ललिता को कितनी मिलती थी सैलरी 

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक ललिता ने पटौदी परिवार के बारे में कहा है, ''करीना एक अद्भुत मां हैं, वह बहुत अनुशासित हैं, उनके बच्चे भी ऐसे ही हैं। सैफ अपने बच्चों के साथ बहुत घुल-मिल जाते हैं।'' इसके अलावा उन्होंने अपनी 2.5 लाख सैलरी को लेकर भी जवाब दिया और बताया कि, “₹2.5 लाख? मैं चाहती हूं। आपकी बात सच हो पर ये सब महज अफवाहें हैं”। 

यह भी पढ़ें- जब बाइक पर सवार 50 लोगों ने किया था Taimur Ali Khan का पीछा, सैफ-करीना को लेना पड़ा था ये फैसला

करीना का था ऐसा रिएक्शन 

ललिता डिसिल्वा ने आगे बताया कि जब वह करीना से इस बारे में जाकर बात की थी कि क्या वाकई उन्हें ढाई लाख रुपये सैलरी में मिलेगें? तो इस करीना कपूर ने कहा था कि 'ये सब मजाक है बहन। इसे ज्यादा सीरियसली मत लीजिए।'

वेकेशन पर हैं करीना और सैफ

बता दें, करीना और सैफ इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में वेकेशन पर हैं। सोशल मीडिया पर बेबो लगातार फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। इस कपल ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। शादी के बाद करीना ने साल 2016 में बड़े बेटे तैमूर और 2021 में छोटे बेटे जहांगीर अली खान को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें-  AC को लेकर पति सैफ अली खान से लड़ बैठती हैं Kareena Kapoor, रुम टेंपरेचर पर जमकर होती है बहस