Move to Jagran APP

कभी Anant Ambani की देखभाल किया करती थीं तैमूर की नैनी, शादी में आकर दिया आशीर्वाद, लिखा इमोशनल मैसेज

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी और इससे जुड़े फंक्शन्स खत्म हो चुके हैं लेकिन इसकी धूम अब भी सोशल मीडिया पर बनी हुई है। इस शादी में अंबानी फैमिली के सभी खास लोग पहुंचे थे। इसी तरह एक शख्स ऐसा था जिसने बचपन से अनंत की देखभाल की है। उन्होंने शादी से खास तस्वीरें शेयर की हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 17 Jul 2024 02:45 PM (IST)
कभी Anant Ambani की देखभाल किया करती थीं तैमूर की नैनी, शादी में आकर दिया आशीर्वाद, लिखा इमोशनल मैसेज
अनंत अंबानी की शादी में ललिता डिसिल्वा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई में काफी धूमधाम से संपन्न हुई। इस रॉयल कपल की वेडिंग में वह सभी मेहमान पहुंचे थे, जो नामी शख्सियत भी हैं और जिनके साथ अंबानी फैमिली का खास नाता भी रहा है। इस शादी शादी में शाह रुख खान, महेंद्र सिंह धोनी, सलमान खान सहित कई वीआईपी मेहमान शामिल हुए थे। इसके साथ ही यहां उस शख्स ने भी शिरकत की, जिसने बचपन में अनंत की देखभाल की थी।

अंबानी परिवार से इस शख्स का खास नाता

अनंत अंबानी की शादी में नैनी ललिता डिसिल्वा को भी बुलावा आया था। ललिता ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखते ही लोग पहचान गए कि सेलिब्रिटीज की दुनिया में उनका चेहरा नया नहीं है। शेयर की गई तस्वीरों में ललिता डिसिल्वा अनंत अंबानी को गले लगाए हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वह अंबानी परिवार के बाकी सदस्यों के साथ दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: Anant Radhika Wedding: करीना कपूर ने मिस की अनंत-राधिका की शादी, अब पोस्ट कर न्यूली वेड कपल को दी बधाई

कौन हैं ललिता डिसिल्वा

ललिता डिसिल्वा ने जैसे ही अनंत के साथ की तस्वीरें शेयर कीं, फैंस को यह पहचानने में देर नहीं लगी कि ये करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की भी नैनी रह चुकी हैं। अनंत को उनके जीवन की नई पारी के लिए शुभकामनाएं देने के साथ ही ललिता ने उनके व अंबानी परिवार के लिए स्वीट नोट भी लिखा। 

अपने पोस्ट में ललिता ने कहा कि वह शुक्रगुजार हैं कि अनंत बाबा और अंबानी परिवार उनकी जिंदगी में आए। उनके साथ बिताए पलों को वह हमेशा याद रखेंगी। ललिता लिखती हैं- मैं खुशनसीब हूं कि नीता भाभी और मुकेश सर मुझे आज भी अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि अनंत और राधिका की जिंदगी खुशियां, प्यार और अच्छी सेहत से भरी रहे।

इसके अलावा ललिता ने अनंत के साथ एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है। ये फोटो पैरिस डिज्नी वर्ल्ड की है। ललिता ने बताया कि यहीं से उन्होंने बेबी केयर जॉब की शुरुआत की थी। 

अब इस कपल के बच्चे की करती हैं देखभाल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ललिता अब करीना कपूर के परिवार के साथ नहीं हैं। वह राम चरण और उपासना की बेटी क्लिन कारा की नैनी हैं।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की शादी में जिद्दी फैन की तरह इंटरनेशनल सिंगर के पीछे पड़े Ibrahim Ali Khan, मांगने लगे कीमती चीज