Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2023: दिवाली पर दिखना है खूबसूरत, तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के एथनिक लुक से लें इंस्पिरेशन

Diwali 2023 दिवाली का त्योहार आने वाला है। ऐसे में हर कोई इस फेस्टिवल पर खास दिखना चाहता है। अगर आप भी सबसे अलग और खूबसूरत लगना चाहती हैं तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के एथनिक लुक से लें इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट दीपिका पादुकोण प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनन्या पांडे और कंगना रनोट तक शामिल हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Tue, 07 Nov 2023 12:04 AM (IST)
Hero Image
दिवाली 2023 पर सेलिब्रिटी का एथनिक लुक (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Diwali 2023: इस साल दिवाली का त्योहार पूरे देश भर में 12 नवंबर, 2023 को सेलिब्रेट किया जाना है। हर कोई इस फेस्टिवल के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है। दिवाली पर लोग गिफ्ट्स से लेकर, आउटफिट्स तक की शॉपिंग करने वाले हैं। ऐसे में अगर कोई महिला ट्रेडिशनल वेयर्स को लेकर परेशान हैं कि क्या पहनें।

तो चलिए हम आपको कुछ एक्ट्रेस के बेहतरीन एथनिक आउटफिट्स दिखाते हैं। इन आउटफिट्स से आप अपने लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण से लेकर कटरीना कैफ तक का नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Diwali 2023 Songs: 80 साल पहले हिंदी सिनेमा में यूं मनाई जाती थी दिवाली, इन गानों ने बढ़ाई त्योहार की रौनक

सारा अली खान

सारा अली खान अपनी खूबसूरती से हर किसी को इंप्रेस कर देती हैं और उनका ट्रेडिशनल गेम हमेशा ऑन रहता है। सारा अली खान जैसा आइवरी कुरता और शरारा सेट आप दिवाली पर कैरी कर सकती हैं। अपने इस लुक को सारा अली खान ने परफेक्ट मेकअप के साथ पूरा किया है। फ्लेयर शरारा पैंट उनके इस लुक को और भी खास बना रही हैं।

दीपिका पादुकोण

यहां, दीपिका पादुकोण एक कुर्ता सेट में बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं, जिसमें नेकलाइन के चारों ओर भारी कढ़ाई का काम किया गया है। पलाजो पैंट और दुपट्टे के साथ, दीपिका ने केवल स्टेटमेंट इयररिंग्स चुनकर अपने लुक को सिंपल, लेकिन एलिगेंट रखा है। दीपिका जैसा यह आउटफिट दिवाली के लिए एक दम बेस्ट है।

आलिया भट्ट

इस तस्वीर में आलिया भट्ट ने नियॉन-ईश लाइम ग्रीन लहंगा पहना है, जिसके साथ उन्होंने झुमका और माथे पर बिंदी लगाई है। जिस चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वह था उनके ब्लाउज का शानदार कट। आप भी दिवाली के लिए आलिया के एथनिक आउटफिट से आइडिया ले सकती हैं। आलिया भट्ट हमेशा अपना फैशन गेम ऑन-पॉइंट रखती हैं।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर इस भारी कढ़ाई वाले लहंगे में कमाल की नजर आ रही हैं, जिसके चारों तरफ सफेद फूलों का काम किया हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने इस एथनिक लुक को दुपट्टा नहीं, बल्कि लॉन्ग पिंक जैकेट से पूरा किया है। सिर्फ यही नहीं जाह्नवी कपूर के आए दिन एक से बढ़कर एक लुक सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर देखने को मिलते हैं।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने इस फ्लोरल शरारा सेट में अपने शरारा गेम में शानदार प्रदर्शन किया है, जिसमें उन्होंने एक नैकलेस के साथ बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है। हाथों में लहराते दुपट्टे के साथ, स्टार ने परफेक्ट मेकअप से अपने लुक को निखारा है। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

कटरीना कैफ

बॉर्डर वर्क वाली इस शानदार लाल साड़ी में कटरीना कैफ बेहद ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। वह एक्ट्रेस जो अपनी शालीनता और सुंदरता के लिए जानी जाती है, केवल स्टेटमेंट झुमकों से अपने लुक को पूरा किया है। खुद का फोटोशूट हो या फिर किसी बॉलीवुड इवेंट में कटरीना बेहद खास लगती हैं।

कंगना रनोट

कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। तस्वीर में अपने सिग्नेचर घुंघराले बालों को फ्लॉन्ट करते हुए, इस मैरून कुर्ता सेट में अपने ट्रेडिशन को दर्शाया है। अपने इस लुक को कंगना ने प्लाजो और पीले दुपट्टे के साथ पूरा किया है। हील्स को छोड़कर, कंगना रनोट ने अपने लुक को पूरा करने के लिए एथनिक जूती को चुना है। कंगना का ये लुक दिवाली के लिए बेस्ट है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा लाइमलाइट में रहना बेहद अच्छे से जानती हैं। दिवाली के लिए आप प्रियंका जैसा मिरर वर्क लहंगा भी चुन सकती हैं। उन्होंने अपने एथनिक लुक को नेकपीस और खुले बालों के साथ पूरा किया है। दिवाली के लिए आप प्रियंका के इस आउटफिट से आइडिया ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: दिवाली पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग Janhvi Kapoor ने दिए पोज, एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीर