Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नए साल पर तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का हुआ था किस वीडियो वायरल, जानें कहा से शुरू हुईं इनकी लव स्टोरी !

एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से रिलेशनशिप को लेकर छाए हुए हैं। खबर है कि दोनों की पहली मुलाकात अपकमिंग प्रोजेक्ट के सेट पर हुई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 04 Jan 2023 12:28 PM (IST)
Hero Image
tamannaah bhatia, vijay varma, Kiss video, tamannaah

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tamannaah Bhatia And Vijay Varma: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में छाई हुई हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे वह 'डार्लिंग्स' फेम  एक्टर विजय वर्मा  (Vijay Varma) संग किस करती नजर आई।

गोवा में तमन्ना और विजय ने मनाया था नया साल

यह वीडियो इस कपल के नए साल का था। इस खास सेलिब्रेशन के दिन यह गोवा रवाना हुए थे। जहां दोनों एक दूसरे के साथ नए साल के जश्न में डूबे नजर आए। इस वीडियो के बाद दोनों के अफेयर की खबरें जोरों पर हैं। बुधवार की सुबह दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हालांकि दोनों अलग अलग नजर आए। इस कपल की ओर से रिलेशनशिप को लेकर कोई पुष्टी नहीं की है, लेकिन फैंस काफी एक्साइटिड हैं कि दोनों के प्यार की शुरुआत कब और कैसे हुई।

वायरल हुआ दोनों का किस वीडियो

तमन्ना और विजय का किस और डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। ये कपल न्यू ईयर इव पर एक- दूजे की बाहों में खोया नजर आया। इतना ही नहीं दोनों ने गोवा में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में जमकर डांस भी किया था।

लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आएंगे दोनों

दोनों की पहली मुलाकात गोवा में नहीं बल्कि अपकमिंग प्रोजेक्ट के सेट पर हुई थी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों जल्द ही सुजॉय घोष की पॉपुलर सीरीज में नजर आने वाले हैं। इसी के दौरान दोनों की मुलाकात हुई। बताया जा रहा है कि दोनों ने बांद्रा के महबूब स्टूडियो में छह दिनों तक शूटिंग की।

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma का 21वां जन्मदिन होना था खास, मां ने की थी ये स्पेशल प्लानिंग