Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamannaah Bhatia और विजय वर्मा की 'लव स्टोरी' का नया फोटो वायरल, हाथों में हाथ डाले आए नजर

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Leak Photos विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। अब दोनों की एक फोटो वायरल हो रही है। इसमें दोनों साथ नजर आ रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 14 Jun 2023 06:39 PM (IST)
Hero Image
Vijay Varma Tamannaah Bhatia Leak Photos, Vijay Varma

नई दिल्ली, जेएनएन। Vijay Varma Tamannaah Bhatia Leak Photos: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की लव स्टोरी इन दिनों बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी है। अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। यह 2022 की बताई जा रही है। इसमें तमन्ना भाटिया को विजय वर्मा का हाथ पकड़े देखा जा सकता है।

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा कब एक-दूसरे को किस करते नजर आए थे?

गौरतलब है कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा 2023 न्यू ईयर सेलिब्रेशन पार्टी में एक-दूसरे को किस करते नजर आए थे। इसके बाद, दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी थी लेकिन तमन्ना भाटिया ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि विजय वर्मा उनके लिए बहुत खास है और वह उनके साथ खुश हैं।

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की कौन-सी तस्वीर वायरल हो रही है?

अब तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की एक तस्वीर वायरल हो रही है। यह पिछले वर्ष नवंबर की है। इसमें दोनों को एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है। दोनों ने ब्लैक कलर की आउटफिट पहन रखी है। विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की तस्वीर डायट सब्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यह तस्वीर 2022 की बताई जा रही है। यह तस्वीर वोग इंडिया ने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को शेयर की थी। कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

तमन्ना भाटिया विजय वर्मा के करीब कब आ गई थी?

तमन्ना भाटिया से जब इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या वह विजय वर्मा के करीब लस्ट स्टोरी 2 की शूटिंग के दौरान आ गई थी। इस पर उन्होंने 'हां' में उत्तर देते हुए कहा कि उनका रिश्ता इसी दौरान ज्यादा मजबूत हुआ है। तमन्ना भाटिया फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्म बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया है। इसके अलावा उन्होंने कई कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। वह अक्सर अपने फोटोज भी शेयर करती है।