Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तमन्ना भाटिया ने विजय से अपने एक्स संग इंटीमेट होने को लेकर पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुन बंद हुई एक्ट्रेस की बोलती

Tamannaah Bhatia Vijay Varma Lust Story 2 वेब सीरीज लस्ट स्टोरी 2 में नीना गुप्ता तमन्ना भाटिया काजोल और विजय वर्मा की अहम भूमिका है। ये फिल्म 29 जून को ओटीटी ​प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म के अलावा तमन्ना और विजय अपने रिश्ते को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में दोनों ने अपने रिश्ते पर बात की और इसे सही बताया।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 07 Jul 2023 12:10 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Tamannaah Bhatia Vijay Varma Photo Instagram Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Tamannaah Bhatia Vijay Varma Lust Stories 2: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा  (Vijay Varma) इन दिनों इंडस्ट्री में टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में छाए हैं। हाल ही में दोनों नेटफ्लिक्स की फिल्म 'लस्ट स्टोरीज-2' में नजर आए हैं।

ये फिल्म 29 जून को ओटीटी पर रिलीज हुई है। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए। इसी बीच अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तमन्ना ने को-एक्टर विजय वर्मा से अपने एक्स-पार्टनर को लेकर ऐसी बात कही कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे।

तमन्ना भाटिया ने एक्स संग रोमांस को लेकर पूछा ऐसा सवाल?

तमन्ना भाटिया के वीडियो को हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में तमन्ना, एक्टर  विजय वर्मा से पूछती हैं- एक्स के साथ रोमांस? हां और ना? सवाल पर जवाब देते हुए विजय कहते हैं- 'जिसकी जो जरूरत' विजय का ऐसा जवाब सुनकर तमन्ना हंसने लगती हैं और फिर कहती हैं- हां, हम कौन होते हैं जज करने वाले। इसके बाद फिर विजय कहते हैं- अगर आप दोनों सिंगल हैं, दुनिया में खुली तोपों की तरह तैर रहे हैं, तो किसे फर्क पड़ता है?

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ऑनस्क्रीन इंटीमेसी सीन देखने पर विजय वर्मा ने कही ये बात!

विजय वर्मा इसी वीडियो में आगे ऑनस्क्रीन इंटीमेसी सीन को पर्दे पर देखने को लेकर भी बात करते नजर आए। उन्होंने कहा, 'बचपन में एक बार जब वह अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ 'राजा हिंदुस्तानी' देखने गए थे, उस वक्त जब आमिर खान और करिश्मा कपूर का वो किसिंग सीन आ तो सभी उसे देखकर जम गए। विजय वर्मा कहते हैं, उस दौर की हिंदी फिल्मों में ऐसा कम देखने को मिलता था। वह किस खत्म ही नहीं हुआ और वह ऐसा लगा कि एक घंटे तक चला है।' विजय वर्मा का यह किस्सा सुनकर तमन्ना भाटिया अपनी हंसी को नहीं रोक पाती हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।