Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamannaah Bhatia की 'बोल्ड' वीडियो देख रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विजय वर्मा घायल, शेयर की 'आग' की इमोजी, देखें वीडियो

Tamannaah Bhatia Vijay Varma Video तमन्ना भाटिया फिल्म एक्ट्रेस है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह काफी अच्छी लग रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 21 Jan 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
Tamannaah Bhatia Vijay Varma Video: तमन्ना भाटिया फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Tamannaah Bhatia Vijay Varma Video: तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें लाल कलर की छ अलग-अलग ड्रेस पहनकर पोज करते हुए देखा जा सकता है। पहली तस्वीर में वह थाई हाई वन पीस ड्रेस पहनकर पोज करती हुई नजर आ रही है। दूसरी में उन्होंने लाल कलर का एक खूबसूरत गाउन पहन रखा है। तीसरी में उन्होंने एक स्टाइलिस्ट ड्रेस पहन रखी है। चौथी में उन्होंने लाल कलर की चनिया चोली पहन रखी है। पांचवी में वह अलग अंदाज में पोज करती हुई नजर आ रही हैं।

तमन्ना भाटिया की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है

तमन्ना भाटिया की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इस पर कई फैंस ने कमेंट किया है। इसे 18 घंटे में साढ़े 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, इस पर 22 सौ से ज्यादा कमेंट किया गया है। कई लोगों ने तस्वीरों पर अमेजिंग, हॉट, नाइस जैसे कमेंट किये है। इस पर विजय वर्मा ने आग और फायर एंबुलेंस की इमोजी शेयर की है। कहा जा रहा है कि विजय वर्मा इन दिनों तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे है।

यह भी पढ़ें: Harnaaz Sandhu ने लैवेंडर गाउन में ढहाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक-दूसरे को किस करते नजर आए थे

गौरतलब है कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को कई अवसर पर साथ देखा जाता है। दोनों न्यू ईयर की पार्टी में भी एक-दूसरे को किस करते नजर आए थे। इसके चलते दोनों के साथ होने की खबरें वायरल होने लगी थी। इसके बाद दोनों को एयरपोर्ट पर भी साथ में स्पॉट किया गया था।

यह भी पढ़ें: Rajkumar Santoshi On Kesari: बैटल ऑफ सारागढ़ी के साथ अक्षय कुमार की केसरी ने नहीं किया न्याय - राजकुमार संतोषी

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना भाटिया फिल्म बाहुबली से फेमस हुई है

तमन्ना भाटिया फिल्म बाहुबली से फेमस हुई है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। विजय वर्मा हाल ही में फिल्म डार्लिंग में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट की अहम भूमिका थी। इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है। दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)