Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया ने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विजय वर्मा पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

सोशल मीडिया पर बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में हैं। अब एक्ट्रेस ने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। साथ ही तमन्ना ने इन रुमर्स पर बात की है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 12 Mar 2023 06:09 PM (IST)
Hero Image
Tamannaah Bhatia broke silence on rumored boyfriend Vijay Verma, said this

नई दिल्ली, जेएनएन। Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप की चर्चाओं पर अब चुप्पी तोड़ दी है। तमन्ना इन दिनों विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। न्यू ईयर पार्टी के दौरान दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा काफी क्लोज नजर आ रहे थे। इसके अलावा इवेंट्स से लेकर एयरपोर्ट तक दोनों को साथ देखा गया है। सोशल मीडिया पर दोनों की पोस्ट को देखकर भी फैंस तमन्ना और विजय के रिलेशनशिप को लेकर कयास लगा रहे हैं। अब तमन्ना ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप पर बोलीं तमन्ना

तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'हमने साथ में एक फिल्म की है। ऐसी अफवाहें चलती रहती हैं। उन सभी पर सफाई देना जरूरी नहीं है। मेरे पास इस बारे में कहने के लिए और कुछ नहीं है।'

'शादी से पहले कई शादी हो जाती हैं' - तमन्ना

तमन्ना ने आगे कहा, 'मुझे नहीं पता ऐसा क्यों होता है, लेकिन हमारी असली शादी से पहले कई बार शादी हो जाती है। हम हर शुक्रवार को सुनते हैं कि अरे तुम्हारी अभी तक शादी नहीं हुई। लोग लगातार हर तरह के लोगों से मेरी शादी करवा रहे हैं, डॉक्टर से लेकर बिजनेसमैन तक से। मुझे लगता है मेरी कई बार पहले ही शादी हो चुकी है। मुझे नहीं पता कि मैं सच में शादी करूंगी तो क्या होगा। क्या लोग और एक्साइटेड होंगे या वो सोचेंगे कि ये अफवाह है।'

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट

तमन्ना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो जल्द सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म भोला शंकर में नजर आएंगी। फिल्म को मेहर रमेश डायरेक्ट करेंगे। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी। बता दें कि तमन्ना ने कम उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म चांद सा रौशन चेहरा से अपनी शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने लिबरल और Gen Z को बताया आलसी, कहा- ये जॉम्बीज जैसे काम करके है

यह भी पढ़ें: Anupam Kher Video: हाथ जोड़े कालीघाट पहुंचे अनुपम खेर, दोस्त के लिए मांगी दुआ