Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamannaah Bhatia ढोल-नगाड़ों पर डांस करते हुए पहुंचीं अपने कॉलेज, 'जी करदा' की सक्सेस का यूं मनाया जश्न

Tamannaah Bhatia College Photos बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट रिलीज वेब सीरीज जी करदा एक महीने बाद भी दर्शकों की फेवरेट बनी हुई है। इस सीरीज की सक्सेस के बाद तमन्ना भाटिया इसका जश्न मनाने अपने कॉलेज गईं। एक्ट्रेस ने खास अंदाज में अपने कॉलेज में एंट्री की और ढोल-नगाड़ों पर ठुमके लगाए। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात भी की।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 14 Jul 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
Tamannaah Bhatia celebrating her web series Jee Karda success in her college. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tamannaah Bhatia College Photos: फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली तमन्ना भाटिया इन दिनों ओटीटी पर छाई हुई हैं। 'लस्ट स्टोरीज 2' से पहले तमन्ना की 'जी करदा' (Jee Karda) प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। 15 जून 2023 से स्ट्रीम हो रही तमन्ना की ये सीरीज अब भी दर्शकों की वॉच लिस्ट में शामिल है। एक महीने बाद भी इसका क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। 

अपने कॉलेज पहुंचीं तमन्ना भाटिया

चूंकि ये सीरीज यंगस्टर्स पर बेस्ड है, इसलिए तमन्ना भाटिया इस सीरीज की सक्सेस का जश्न मनाने के लिए अपने कॉलेज गईं। उनके कॉलेज का नाम अल्मा मेटर आर.डी. नेशनल कॉलेज है। उन्होंने इस कॉलेज के स्टूडेंट्स के साथ अपनी सीरीज की सक्सेस का जश्न मनाया और ढोल-नगाड़ों के साथ फैकल्टी और स्टूडेंट्स को प्यारा सरप्राइज देते हुए कॉलेज में शानदार एंट्री की। इस दौरान वह खाकी कलर के को-ऑर्ड सेट में नजर आईं। वह पैंट के साथ ब्रालेट टॉप और जैकेट में बेहद स्टाइलिश लग रही थीं।

स्टूडेंट्स और टीजर के साथ तमन्ना भाटिया ने मनाया जश्न

तमन्ना भाटिया ने अपने कॉलेज में हुए इवेंट में न केवल फाउंडेशन के प्रति आभार जताया, बल्कि स्टूडेंट्स को आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट भी किया। साथ ही पुराने दिनों को याद किया। एक्ट्रेस ने कहा,

"जी करदा के लिए हमें जो प्यार और सराहना मिली है, उसे देखकर मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं। लावण्या का किरदार निभाना बेहद अच्छा रहा, मुझे अच्छा लगा कि कैसे मैं अपने कॉलेज में स्टूडेंट्स और टीचर्स के साथ इस पल का जश्न मना रही हूं। यह मुझे बहुत खुशी देता है कि जी करदा आते ही फैन्स की पसंदीदा बन गई और अब भी पसंद की जा रही है। यह एक शानदार यात्रा रही है और इस खूबसूरत अनुभव का हिस्सा बनने वाले सभी लोगों का दिल से शुक्रिया ।"

'जी करदा' का निर्देशन अरुणिमा शर्मा ने किया है, जबकि निर्माण दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा किया गया है। इस सीरीज को हुसैन दलाल, अरुणिमा शर्मा और अब्बास दलाल ने लिखा है। बात करें स्टार कास्ट की तो 'जी करदा में तमन्ना भाटिया के अलावा लीड रोल में आशिम गुलाटी, सुहैल नैय्यर, आन्या सिंह, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका हैं।