Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सभ्यता सीखने की जरूरत', Tamannaah Bhatia को राधा बनना पड़ा भारी, ट्रोलिंग के बाद डिलीट की फोटोज

Tamannaah Bhatia ने कुछ दिन पहले राधा बनकर फोटोशूट कराया था। राधा बनीं तमन्ना ने कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। हालांकि अब उन्होंने इंटरनेट से राधा फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियोज डिलीट कर दी हैं। सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होने के बाद तमन्ना ने यह कदम उठाया है। जानिए उन्हें क्यों ट्रोल किया जा रहा था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 07 Sep 2024 12:18 PM (IST)
Hero Image
तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम से हटाईं राधा फोटोशूट की तस्वीरें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन और साउथ की ग्लैमर क्वीन तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) यूं तो कई खूबसूरत हीरोइनों के ऊपर भारी पड़ती हैं, लेकिन उनकी हालिया तस्वीरों ने फैंस को नाराज कर दिया। बुरी तरह ट्रोलिंग के बाद एक्ट्रेस को आखिरकार अपनी फोटोज को सोशल मीडिया से हटाना पड़ा।

राधा बनी थीं तमन्ना भाटिया

हुआ यूं कि तमन्ना भाटिया ने पिछले महीने राधा बनकर एक फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर धड़ल्ले से वायरल हुई थीं।

Tamannaah Bhatia

अलग-अलग लुक में राधा बनीं तमन्ना ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी। कहीं जंगलों के बीच ऑन-स्क्रीन कान्हा के साथ तमन्ना ने पोज दिया तो कहीं फूल का मुकुट और हाथ में मोरनी का पंख लिए फोटोज क्लिक कराईं।

Tamannaah Bhatia

तमन्ना भाटिया की राधा वाली फोटोज जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आईं, कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- तमन्ना संग रिलेशनशिप को पब्लिक करने पर Vijay Varma का बड़ा बयान, कहा - 'हर किसी के अंदर एक बुआ छिपी है'

Tamannaah Bhatia

एक यूजर ने कहा, "बकवास बंद करो।" एक ने कहा, "प्लीज मैम, क्लीवेज मत दिखाइए। राधा जी का सम्मान कीजिए।" एक और ने कहा, "हमारी राधारानी जैसी कोई नहीं और यह तो बिल्कुल भी नहीं।" एक यूजर ने लिखा, "वह राधारानी जैसी नहीं लगती। राधा रानी का कैरेक्टर निभाने से पहले उन्हें सभ्यता सीखने की जरूरत है।" 

तमन्ना भाटिया ने डिलीट कीं फोटोज

तमन्ना भाटिया ने ट्रोलिंग के बाद अब इंस्टाग्राम अकाउंट से राधा वाली फोटोशूट की तस्वीरें हटा दी हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने इस फोटोशूट को लेकर हो रही ट्रोलिंग पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 

आइटम सॉन्ग से मचाई सनसनी

राधा फोटोशूट से पहले तमन्ना भाटिया ने स्त्री 2 में आइटम नंबर किया है। आज की रात गाने पर तमन्ना ने कातिलाना अदाएं देख सभी को दीवाना बना दिया था। उन्होंने फिल्म में शमा का किरदार निभाया है। बात करें फिल्मों की तो वह स्त्री 2 के साथ-साथ 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म वेदा (Vedaa) में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ के साथ नजर आई थीं।  

यह भी पढ़ें- ठिठुरती सर्दी में तमन्ना भाटिया ने शूट किया था Stree 2 का गाना 'आज की रात', भूल गई थीं बर्थडे; BTS वीडियो