Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamannaah Bhatia Video: सिक्योरिटी गार्ड्स की आंखों में धूल झोंक तमन्ना भाटिया की ओर कूदा फैन, पार की हद

Tamannaah Bhatia Fan Breaches Security And Did This एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस एक अजीब फैन के कारण परेशान होते हुए नजर आईं। दरअसल तमन्ना एक इवेंट में गई थीं जहां उनके फैन ने भरी भीड़ के बीच सिक्योरिटी गार्ड्स को चकमा देकर उनकी ओर तेजी से लपक पड़ा। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 08 Aug 2023 10:32 AM (IST)
Hero Image
Tamannaah Bhatia Fan Breaches Security Video Gone Viral On Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Tamannaah Bhatia Fan Breaches Security And Did This: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। बॉलीवुड से भी ज्यादा उनके चाहने वाले साउथ में है। अब एक्ट्रेस के सामने उनका एक ऐसा ही फैन आ गया, लेकिन उसकी हरकत ने हर किसी को हैरान कर दिया।

तमन्ना भाटिया हाल ही में केरल में एक इवेंट में गई थीं। एक्ट्रेस जैसे ही फंक्शन खत्म करके बाहर आने लगीं तो उनके सामने भीड़ से अचानक एक शख्स आ गया। तमन्ना कुछ समझ पातीं इससे पहले ही फैन ने उनका हाथ पकड़ा और जबरदस्ती हैंडशेक करने लगा। 

तमन्ना ने संभाला मामला

इतना सब होते ही सिक्योरिटी गार्ड्स अपना आपा खो बैठे और उन्होंने फैन को घसीट लिया, लेकिन तमन्ना ने समझदारी से काम लिया और तुरंत बीच-बचाव किया। एक्ट्रेस ने फैन को शांत किया और सिक्योरिटी से बात करके उसे साथ में एक सेल्फी लेने दी। इसके बाद तमन्ना इवेंट से चली गईं।

वायरल हुआ वीडियो

अब तमन्ना भाटिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन के लिए एक्ट्रेस के इस प्यार भरे अंदाज के कारण उनकी तारीफ हो रही है। वहीं, कुछ लोगों ने सिक्योरिटी पर सवाल उठाया और इस लापरवाही के लिए फटकार लगाई।

सिक्योरिटी पर भड़के लोग

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "जिस तरह से उन्होंने स्थिति को संभाला वो उनके प्यारा और अच्छा इंसान होने की ओर इशारा कर रहा है।" एक अन्य यूजर ने फैन को लेकर कहा, "उसने जो किया वह बहुत अपमानजनक और गलत है। हालांकि, उसने ऐसे रिएक्ट किया कि मानो उसने कोई बहादुरी का काम किया हो। यह एक्ट्रेस की अच्छाई थी उन्होंने उसे बचा लिया। इस तरह का कुछ भी होने देने के लिए ऑर्गेनाइजर को भी दोषी ठहराया जाना चाहिए।"

तमन्ना की आने वाली फिल्में

तमन्ना भाटिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों जेलर और भोला शंकर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। मेहर रमेश के निर्देशन में बनी भोला शंकर में चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में तमन्ना और चिरंजीवी के साथ कीर्ति सुरेश भी हैं। वहीं, जेलर में तमन्ना के साथ रजनीकांत लीड रोल में हैं।