Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamannaah Bhatia: बैकलेस ड्रेस में तमन्ना भाटिया ने दिखाया मदमस्त अंदाज, बोल्डनेस देख छूटे फैंस के पसीने

Tamannaah Bhatia फिल्म जेलर के कांवाला सॉन्ग में रजनीकांत के साथ एनर्जेटिक डांस करने वालीं तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में लंबा सफर तय कर लिया है। फैंस उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं। मगर तमन्ना अच्छी अदाकारा होने के साथ ही ग्लैमरस एक्ट्रेस भी मानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें एक्ट्रेस का होश उड़ा देने वाला लुक नजर आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 09 Sep 2023 05:49 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Tamannaah Bhatia. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बी टाउन की गॉर्जियस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tammannah Bhatia) अपनी ब्यूटी के लिए काफी फेमस हैं। फैंस अक्सर एक्टिंग के अलावा उनकी खूबसूरती की भी तारीफ करते हैं। तमन्ना वह एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ सिनेमा में भी काम किया है और वाहवाही लूटी है। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस 'लस्ट स्टोरीज 2' कोस्टार विजय वर्मा को डेट करने को लेकर लाइमलाइट में हैं। इसके अलावा एक वजह और है, जिसकी वजह से तमन्ना सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

तमन्ना की कातिल अदाएं

दरअसल, मुंबई में जीक्यू बेस्ट ड्रेस्ड इवेंट ऑर्गनाइज किया गया। इस फंक्शन में बी टाउन के तमाम सितारे पहुंचें, जिनमें तमन्ना ने भी शिरकत की। इस दौरान उन्होंने पर्पल कलर का शिमरी बैकलेस और हॉल्टर नेक बैकलेस डिजाइन इवनिंग गाउन पहना था। एक्ट्रेस ने ग्लौसी मेकअप और स्मोकी आईज का मेकअप किया जिसने उनके लुक में चार चांद लगा दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना को मिली स्टार्स और फैंस की तारीफ

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। कभी फुल पोज, तो कभी साइड पार्टिशन करते हुए, तो कभी फुल लेंथ में एक्ट्रेस ने अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर ग्लैमरस साइड को फ्लॉन्ट किया है। फैंस तमन्ना की मदमस्त खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं।

फैंस के लिए तमन्ना की इन खूबसूरत तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। न सिर्फ आम जनता, बल्कि सिलेब्रिटीज ने भी तमन्ना के बोल्ड लुक की तारीफ की है। वरुण धवन और पीयूष भगत सहित कई स्टार्स ने तमन्ना की तारीफ की है।

तमन्ना भाटिया वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस को फैंस ने हालिया रिलीज 'जेलर' में देखा। अब एक बार फिर वह बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं। तमन्ना भाटिया निखिल आडवाणी की मूवी 'वेदा' में नजर आएंगी। इसके जरिये वह पहली बार जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती देखी जाएंगी।